भारतीय जनता युवा मोर्चा छत्तीसगढ़ महा रैली 24 को

in #cg2 years ago

कोरिया पुलिस के लाख कोशिशों के बावजूद भाजयुमो कोरिया के जिलाध्यक्ष अंचल राजवाड़े के नेतृत्व में युवा मोर्चा कोरिया के 300 जाबांज सिपाहियो ने किया राजधानी रायपुर कूच।

   भाजयुमो कोरिया के जिलाध्यक्ष अंचल राजवाड़े के नेतृत्व में युवा मोर्चा कोरिया के 16 मंडलों के 300 जाबांज सिपाहियो ने राजधानी रायपुर कूच किया।

रेल्वे स्टेशन रायपुर पहुंचने पर भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ रायपुर के ऊर्जावान नेतृत्व सुभाष अग्रवाल के नेतृत्व में रायपुर के भाजपाईयों ने भाजयुमो जिलाध्यक्ष अंचल राजवाड़े को अंगवस्त्र पहनाकर अभिनंदन,स्वागत किया।
युवा मोर्चा के कार्यकर्त्ताओं ने "पुलिस प्रशासन होश में आओ,भूपेश सरकार, दम है तेरे दमन में कितना,देखा है और देखेंगे और भूपेश सरकार मुर्दाबाद,कांग्रेस पार्टी मुर्दाबाद" के नारों से रेलवे स्टेशन रायपुर में भूपेश सरकार के खिलाफ माहौल निर्मित किया।
विदित हो कि 24 अगस्त को रायपुर में नगर निगम व्हॉइट हाऊस के सामने बेरोजगारी भत्ता एवं रोजगार न देने के विरोध में भारतीय जनता युवा मोर्चा छत्तीसगढ़ IMG-20220823-WA0245.jpgके तत्वावधान में बड़ा आंदोलन करने जा रही है,उक्त आंदोलन में शामिल होने युवा मोर्चा के तीन सौ कार्यकर्त्ताओं ने भाजयुमो जिलाध्यक्ष अंचल राजवाड़े एवं मंडल अध्यक्षों के अगुवाई में रायपुर पहुंचें हैं।
भाजयुमो जिलाध्यक्ष अंचल राजवाड़े ने बताया कि विधानसभा स्तर पर एसडीएम कार्यालय घेराव फिर जिला रोजगार कार्यालय मनेन्द्रगढ़ घेराव के पश्चात अब 24 अगस्त को भाजयुमो कोरिया के कार्यकर्त्ताओं के द्वारा कांग्रेस सरकार के खिलाफ हल्ला बोल किया जाएगा,2018 के विधानसभा चुनाव में जिस तरह युवाओं को झूठ बोलकर सरकार में कांग्रेस पार्टी आई है,हम उनको वादा याद दिलाने रायपुर आएं हैं, आज का युवा सब जानती है, 2023 के चुनाव में युवा ही सबक सिखाने वाली है,निश्चित रूप से भाजपा की कमल खिलने जा रही है।
अंचल ने बताया कि अभी लगभग 300 और कार्यकर्त्ताओं का आना बाकी है,भाजयुमो के उक्त आंदोलन में समस्त मंडलों से 600 कार्यकर्त्ताओं का शामिल होना सुनिश्चित हुआ है।IMG-20220823-WA0243.jpg