आगरा के खेरागढ़ तहसील क्षेत्र में शनिवार को भीषण सड़क हादसे में सेन

in #accident2 years ago

आगरा न्यूज

आगरा के खेरागढ़ तहसील क्षेत्र में शनिवार को भीषण सड़क हादसे में सेना की तैयारी कर रहे छात्र को पीछे से आ रहे ट्रक ने रौंद डाला. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.IMG-20220730-WA0102.jpg

आगरा: जिले की खेरागढ़ तहसील क्षेत्र में भीषण सड़क हादसे में सेना भर्ती की तैयारी कर रहे एक छात्र को ट्रक ने रौंद दिया. जिससे उसकी मौके पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई. घटना के बाद चालक ने घटनास्थल पर ही ट्रक छोड़कर फरार हो गया. हादसे में छात्र की मौत की खबर सुनकर परिजनों में कोहराम मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

बता दें, कि घटना शनिवार सुबह करीब पांच बजे थाना इरादतनगर के कुर्राचित्तरपुर मोड़ के पास आगरा-ग्वालियर नेशनल हाईवे की है. जहां मुबारकपुर गांव का निवासी 17 वर्षीय कुनाल पुत्र कृष्ण ग्यारहवीं का छात्र था. कुनाल दो भाइयों में छोटा था. उसके पिता कृष्ण गोपाल आर्मी से रिटायर्ड है. इसलिए वह भी फौज में जाने की तैयारियों में जुटा था. कुनाल घर से गोपाल चाहर दौड़ने गया था. उसी समय आगरा की ओर से तेज गति से आ रहे ट्रक ने पीछे से कुनाल को रौंद डाला. इसके बाद ट्रक चालक ने घटनास्थल पर ही ट्रक को छोड़कर फरार हो गया.

थाना प्रभारी इरादत नगर प्रेम सिंह ने बताया है कि हादसे के बाद ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है. चालक परिचालक का पता लगाकर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

Sort:  

Good news 🗞️ please visit my profile