सांसद चौधरी ने किया जिला अस्पताल का निरक्षण

in #bali15 days ago

सिरोही-जालौर-सिरोही-सांचौर सांसद लुंबाराम चौधरी ने शनिवार को जिला अस्पताल का निरीक्षण किया। इस दौरान सांसद ने जिला अस्पताल के विभिन्न वार्डों में जाकर मरीजों से मिलकर इलाज के बारे में जानकारी ली। साथ ही अस्पताल में जल जमाव और साफ-सफाई को ठीक करने का निर्देश दिया। कई जगहों पर गंदगी बिखरे रहने पर आपत्ति जताई और इस ओर विशेष ध्यान देने को कहा।

सांसद चौधरी ने पीएमओ डॉ. वीरेंद्र महात्मा को कहा की महिला शौचालयों के टब टूटे हैं, ऐसे में महिला मरीजों को शौचालय जाने में परेशानी होती है। इस समस्या का तुरन्त प्रभाव से निराकरण किया जाये और अस्पताल में लगे सफाई कर्मचारियों को भी पाबंद करे कि वि साफ-सफाई का कार्य जिम्मेदारी से करें। यदि नहीं करते हैं तो तुरंत हटाने की कार्रवाई कर दूसरे लगाए जाए ताकि सफाई व्यवस्था को सुचारु रूप से किया जा सके।

जिला अस्पताल के पीएमओ डॉ. वीरेंद्र महात्मा को अस्पताल में बढ़ती भीड़ को देखते हुए पंजीकरण काउंटर की संख्या को बढ़ाने, आईसीयू में व्यवस्था सुधारने के लिए, एक्स-रे, सोनोग्राफी मशीन को सुचारु रूप से चालू करने के लिए निर्देश दिए

इस अवसर पर भाजपा मंडल अध्यक्ष महेंद्र कुमार माली, भाजपा महामंत्री चिराग रावल, उपाध्यक्ष गोविंद माली, नगर मंत्री गोविंद सैनी, ललित प्रजापत, हरिकिशन रावल, अनिल प्रजापत, जुजाराम देवासी सहित कार्यकर्ता उपस्थित थे।
IMG_20240812_154935.jpg