कुत्ते के काटने से युवक घायल

in #bali2 months ago

पाली में पिल्ले से झगड़ रहे डॉग को भगाने का प्रयास कर रहे युवक पर डॉग ने हमला कर उसके हाथ-पैर में चार-पांच जगह काट लिया। उसके चिल्लाने की आवाज सूनकर परिजन और मोहल्लेवासी बाहर आए और डॉग को भगाने का प्रयास किया लेकिन उसने युवक का हाथ अपने जबड़े में पकड़े रखा। ऐसे में लाठियों से पीट-पीट कर लोगों ने डॉग को मार दिया और जख्मी युवक को इलाज के लिए पाली के बांगड़ हॉस्पिटल लेकर पहुंचे।

पाली के बांगड़ हॉस्पिटल में शुक्रवार देर रात करीब साढ़े 11 बजे सोसायटी नगर के पंवार आयरन वाली गली में रहने वाले 25 साल के यासीन पुत्र याकूब खान को इलाज के लिए पाली के बांगड़ हॉस्पिटल परिजन लेकर पहुंचे। उसके हाथ और पैर में चार-पांच जगह डॉग ने काट लिया था। चिकित्साकर्मियों ने इलाज कर उन्हें शनिवार सुबह हॉस्पिटल ऑकर डॉग बाइट के इंजेक्शन लगाने की बात कही।

घायल यासीन ने बताया कि घर के बाहर डॉग के भौंकने की आवाज सूनकर वह बाहर आया तो देखा कि एक डॉग पिल्ले पर भौंक रहा था। इस पर उसने हाथ आगे कर उसे भगाने का प्रयास किया लेकिन डॉग ने उस पर हमला कर दिया और हाथ-पैर पर काट लिया। उसके चिल्लाने पर परिजन व मोहल्लेवासी एकत्रित हुए और उसे डॉग के छुड़ाकर हॉस्पिटल लेकर पहुंचे।
IMG_20240727_153122.jpg