बाइक नदी में फेंकी

in #bali2 months ago

पाली में चोरी हुई बाइक आकेली गांव के निकट नदी में गड्डे भरे पानी में पड़ी मिली। पुलिस ने करीब एक घंटे की मशक्कत से बाइक को बाहर निकाला। जिसकी हालत देख उनके भी होश उड़ गए। बाइक के दोनों टायर, बैटरी, हेड लाइट्स आदि सामान गायब थे। पुलिस बाइक थाना परिसर में रखवाई और चोरों की तलाश में जुटी है।

पाली के टीपी नगर थाने के एएसआई ओमप्रकाश चौधरी ने बताया कि जेतपुर निवासी 55 साल के कानाराम पुत्र बस्तीराम बावरी ने थे थाने में रिपोर्ट दी थी। जिसमें बताया था कि 19 जुलाई को वह करीब 11 बजे बाइक लेकर बेटी के घर से निकला था। नया गांव टैक्सी स्टैंड श्मशान भूमि के पास बाइक खड़ी कर पेशाब करने गया। बाइक में चाबी लगी हुई थी। इतने में उधर से गुजर रहे दो लड़के उसकी बाइक लेकर फरार हो गए थे। पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू की।

पाली के निकट आकेली पट्टा की फाटक से गुजर रहे एक ग्रामीण ने नदी में गड्डे में बाइक पड़ी देखी तो ट्रांसपोर्ट नगर थाने में सूचना दी। सूचना पर टीम मौके पर पहुंची और रस्से के सहारे एक युवक को नदी में बने गड्डे में उतारा और रस्से बांधकर बाइक को बाहर निकाला। तो उसके दोनों चक्के, बैटरी आदि सामान गायब मिला। नंबर के आधार पर बाइक कानाराम बावरी की निकली। पुलिस ने बाइक को थाना परिसर में रखवाया और चोरों की तलाश शुरू की।
IMG_20240728_072501.jpg