नाना में नबी मोहम्मद सल्लाहो अलय वसलम के जन्मदीन पर जलूस निकला

in #wortheum2 years ago

नाना में नबी मोहम्मद सल्लाहो अलय वसलम के जन्मदीन पर जलूस निकला,सम्मान समारोह भी आयोजित

बाली। उपखण्ड के नाना गांव में
मुस्लिम समाज द्वारा जश्ने ईद मिलादुन्नबी को शानो शौकत के साथ मनाई गई। नबी मोहम्मद सल्लाहो अलय वसलम के जन्मदीन पर भव्य जलूस निकाला,इसके बाद समाज द्वारा सम्मान समारोह भी आयोजित किया गया जहा जनप्रतिनिधियो अधिकारियो और प्रतिभावान लोगो का सम्मान भी किया गया।
जुलुस में मोमिन भाई बहनो में काफी उत्साह ख़ुशी देखी गई और जलुस के दौरान कौमी एकता भाई चारे और शांती का संदेश दिया गया। जुलूस मदरसा फैजाने से रवाना होकर विभिन्न मार्गो से निकला जिसका सभी ने स्वागत कर भाई चारे की मिशाल कायम की।
मस्जिद के पेश इमाम मौलाना अब्दुल गनी अकबरी ने इस जुलूस को संबोधित करते हुए अमन और शांति बनाए रखने का पैगाम दिया और पूरी दुनिया में अमन और शांति मोहब्बत के पैगाम को आम किया व नबी की जीवनी के बारे में भी बताया पूरे देशवासियों के लिए दुआ की गई।
और इस अवसर पर सम्मान समारोह रखा गया जिसमें राजस्थान टाडा बोर्ड के सदस्य रतन मीणा आमलिया,रामपुरा सरपंच कैलाश गरासिया, नाना थाना अधिकारी महावीर प्रसाद मीणा, समाज के वरिष्ठ सदर याकूब खान शेख,मेराब पठान,उस्मान छीपा,जमील कुरेशी,अयूब खान मकरानी,आमीर खान,सिराज भाई,आमिर खान,अहमद मकरानी,हुसैन भाई पठान,इकबाल भाई शेख,बिलाल शेख,सुल्तान मकरानी,जावेद शेख आदि सैकड़ों युवा मौजूद थेIMG-20221010-WA0003.jpg

Sort:  

अपने साथ जुड़े सभी साथियों की खबरों को लाइक करें कमेंट करें और फॉलो भी करे।