राजभवन के पास ड्रोन कैमरे से शूटिंग कर रहे दो संदिग्ध युवक गिरफ्तार, पुलिस के हवाले किए गए

in #c2 years ago

शहर के हाईसिक्योरिटी जोन कहे जाने वाले राजभवन के पास दो संदिग्ध युवक ड्रोन कैमरे से शूटिंग करते शहर के हाईसिक्योरिटी जोन कहे जाने वाले राजभवन के पास दो संदिग्ध युवक ड्रोन कैमरे से शूटिंग करते हुए पकड़े गए। वो विधानभवन की तरफ जा रहे थेराजभवन और विधान भवन की सुरक्षा खतरे में है। पिछले दो दिनों से दो युवक संदिग्ध रूप से ड्रोन कैमरे से शूटिंग कर रहे हैं। रविवार दोपहर अचानक राजभवन सुरक्षाकर्मियों की नजर पड़ी तो उस समय दोनों युवक राजभवन से हजरतगंज चौराहे की तरफ ड्रोन कैमरा उड़ाते हुए जाते दिखे।

सुरक्षाकर्मियों ने पीछा किया और दोनों को पकड़ लिया। दोनों को हजरतगंज पुलिस को सुपुर्द कर दिया गया है। पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही हैं। दोनों युवकों के पास से ड्रोन कैमरा और रिमोट बरामद हुआ है।

ये भी पढ़ें - योगी सरकार 2.0: छह माह के कार्यकाल में चुनौतियों के बीच सख्त तेवरों से और मजबूत हुई सरकार

ये भी पढ़ें - छह माह की हुई योगी 2.0 सरकार: चुनौतियों को किया पार, एजेंडे पर दिया भरोसे का संदेश

संदिग्ध युवक हाई सिक्योरिटी जोन में ड्रोन उड़ाते हुए दिखाई दे रहे थे। दोनों युवक विधाभवन से राजभवन की तरफ जा रहे थे। युवकों को देखकर सिक्योरिटी में तैनात दो सुरक्षाकर्मियों को संदेह हुआ तो उन्होंने कुछ दूर तक पीछा किया और दोनों को पकड़ लिया। दोनों युवकों के पास से ड्रोन कैमरा और रिमोट बरामद हुआ है। दोनों को हजरतगंज पुलिस के हवाले कर दिया गया है