टिकट कटा तो बदल ली पार्टी: पूर्व पार्षद ने छोड़ा बीजेपी का साथ, पत्नी के साथ ज्वाइन की कांग्रेस

in #bjp2 years ago

image-1-14.jpg
खंडवा। खंडवा में नगरी निकाय चुनाव को लेकर दोनों ही प्रमुख दल बीजेपी-कांग्रेस ने अपने महापौर कैंडिडेट की घोषणा कर दी है। इसके साथ ही साथ भारतीय जनता पार्टी ने अपने पार्षदों की सूची भी जारी की है। जिसके बाद पार्टी से नाराज भाजपा से पूर्व पार्षद मनीष पाटिल ने आज अपनी पत्नी के साथ कांग्रेस का दामन थाम लिया है। कांग्रेसियों ने मिठाई खिलाकर इनका स्वागत किया।

इस दौरान बीजेपी के पूर्व पार्षद मनीष पाटिल ने आरोप लगाया कि मैं इतने वर्षों से भारतीय जनता पार्टी की सेवा कर रहा था। पार्टी ने मेरा टिकट किस कारण से काटा, मुझे समझ में नहीं आ रहा। मैं आजाद ख्यालों का व्यक्ति हूं। वार्ड में मैंने लगातार विकास कार्य किए हैं, इसीलिए मुझे जो उचित लगा मैंने वह किया है। कांग्रेस पार्टी मुझे टिकट देती है तो दमदारी से चुनाव लड़ूंगा। मनीष पाटिल ने कांग्रेस पार्टी की सदस्यता वरिष्ठ कांग्रेसियों और कांग्रेस से घोषित महापौर उम्मीदवार आशा मिश्रा के द्वारा ग्रहण की। इस मौके पर कांग्रेस के कई पदाधिकारी मौजूद रहे।

वहीं कांग्रेस सेवादल के प्रदेश महामंत्री अमरेश पांडेय ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कि भाजपा अपने कार्यकर्ताओं को लगातार प्रताड़ित करती है। जिसकी वजह से कार्यकर्ता पार्टी छोड़ रहे हैं। मनीष पाटिल का हम कांग्रेस में पार्टी में स्वागत करते हैं और उन्हें पार्षद का टिकट दिलाने के लिए पूरा प्रयास करेंगे।