देवर के साथ संबंध बनाती थी भाभी, अचानक हो गई मौत, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

नई दिल्ली: हर रिश्ते की एक मर्यादा होती है। चाहे वो भाई-बहन का रिश्ता हो या भाभी-देवर का। किसी भी रिश्ते की मर्यादा लांघने से कई सारे रिश्ते बिखर जाते है।
भाभी और देवर दोनो अपने रिश्ते की मर्यादा भूलकर अवैध संबंध बना बैठे। अपने पति की अनुपस्थिति में महिला भी अपने ही देवर के साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहती थी। इस मामले में बड़ी बात ये है कि देवर अपनी भाभी से संबंध बनाना नहीं चाहता था, बल्कि महिला ने उसे ऐसा करने को कहा था। बात इतनी बिगड़ गई कि देवर इससे आगे जाकर महिला के साथ वो काम करना चाहा जिसके मना करने पर महिला की जिंदगी का अंत हो गया।

फिंगरप्रिंट से हुआ मामले का खुलासा।
बताया जा रहा है कि ये कहानी यूपी के बिजनौर की है। जहां एक महिला की अर्धनग्न अवस्था में लाश मिलने से सनसनी मच गई। पुलिस ने जब पूरे मामले की तहकीकात शुरू की तो हैरान रह गई। सूत्रों से मिली जानकारी के नौसर देवर के फिंगरप्रिंट ने इस राज से पर्दा उठा दिया है। दरअसल, युवक ने सबूत मिटाने के लिए उसकी लाश पर पानी डाला ताकि उंगलियों के निशान मिट जाए, लेकिन ऐसा हो नही पाया। महिला के शव के पास देवर का मोबाइल मिला जिसमे भाभी की तस्वीर मौजूद थी। इसके बाद पुलिस ने आरोपी देवर को गिरफ्तार समेत चार और आरोपियों को गिरफ्तार किया।

पति की अनुपस्थति मे बनाते दे संबंध।
पूछताछ मे पाया गया कि महिला अपने पति की गैरमौजूदगी में अपने ही देवर के साथ नाजायज संबंध बनाया करती थी। पुलिस के पूछताछ मे इन्होंने अपना गुनाह कबूल करते हुए बताया कि मृतका उसकी चचेरी भाभी थी। महिला के पति और उसके जेठ हरिद्वार में नौकरी करते थे वो घर पर अकेली रहती थी। इस दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गई। करीब डेढ़ साल से दोनो के बीच अवैध संबंध थे।

देवर के दोस्त भी बनाना चाहते थे संबंध।
मिली जानकारी के अनुसार पिछले कुछ दिनों से महिला ने अपने चचेरे देवर से दूरी बना ली थी। जिससे आहत युवक इसका जिक्र अपने तीनों दोस्तो से किया। जिसके बाद दोस्तों ने उससे कहा कि वो भाभी से उनके संबंध बनवा दें। जिस पर आरोपी देवर तैयार हो गया। इस बात की जानकारी जब महिला को लगी तब उसने मना कर दिया। आरोपी ने बताया कि 19 जुलाई को सवेरे जब महिला खेत में चारा लेने गई थी तो चारों ने इस मौके फायदा उठाते हुए वहां पहुंच गए। देवर ने वहांपर अपने भाभी से तीनों दोस्तों के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव डाला, लेकिन वो मानी नहीं और शोर मचाती हुई वहां से भागने की कोशिश की। तब चारों ने मिलकर महिला का गला दुपट्टे से घोंट दिया। फिगर प्रिंट मिटाने के लिए पहले शरीर पर पानी डाल दिया और फिर मिट्टी। इसके बाद वो फरार हो गए। लेकिन कहते हैं ना जुर्म करने वाला एक ना दिन पकड़ा ही जाता है। पुलिस को वहीं पर झाड़ी में गिरा मोबाइल मिला और पूरे घटनाक्रम का खुलासा हो गया।IMG_20220729_200506.jpg