प्यार तो अंधा है: 71 साल की महिला ने 17 साल के लड़के से की शादी, बेटे के अंतिम संस्कार में हुई मुलाकात

लंदन: एक कहावत तो आपने खूब सुनी होगी कि 'प्यार अंधा होता है', अब इसका एक बड़ा उदाहरण ब्रिटेन में देखने को मिला, जहां एक 23 साल का लड़का 77 साल की बुजुर्ग के साथ जिंदगी गुजार रहा है।
जब दोनों ने अपना रिश्ता शुरू किया था, तो लोगों ने बहुत तंज कसे, लेकिन अब उनके रिश्ते को 6 साल पूरे हो चुके हैं।
2015 में हुई शादी।मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गैरी नाम का लड़का 17 साल का था, तभी उसकी मुलाकात एक 71 साल की बुजुर्ग अल्मेडा से हुई। कुछ ही दिनों में दोनों प्यार करने लगे और 2015 में उन्होंने शादी कर ली। बहुत से लोग उनकी शादी के खिलाफ थे, लेकिन उन्होंने दुनिया की परवाह नहीं की और अब उनके साथ को 6 साल पूरे हो गए हैं।
अंतिम संस्कार में हुई मुलाकात।
अल्मेडा के मुताबिक वो गैरी हार्डविक से अपने बेटे रॉबर्ट के अंतिम संस्कार में मिली थीं। उसके दो हफ्तों बाद 2015 में उन्होंने शादी कर ली। उनकी जिंदगी में बहुत सारे उतार-चढ़ाव आए, जिसमें अल्मेडा का हार्ट अटैक भी शामिल था। वो इस बात को भी सार्वजनिक तौर पर स्वीकार करती हैं कि उनकी सेक्स लाइफ काफी अच्छी है।खास बात तो ये है कि अल्मेडा शादी के बाद अपने पोते के साथ घर चल गईं। उनका पोता उनके पति से भी तीन साल बड़ा है। उन्होंने कहा कि मैं किसी युवक की तलाश में नहीं थी, बस गैरी का साथ मिला और उन्होंने शादी कर ली। दोनों की शादी को 6 साल पूरे हो गए हैं और उनको कोई पछतावा नहीं है।
'उम्र तो बस एक नंबर है'।
वहीं एक इंटरव्यू में गैरी ने कहा था कि ये सब कुछ मेरे बेतहाशा सपनों से परे अद्भुत था। वो वास्तव में मेरी ड्रीम गर्ल हैं। वहीं अल्मेडा ने पहली मुलाकात का किस्सा शेयर करते हुए कहा कि जब वो पहली बार गैरी से मिलीं तो ही उन्होंने कह दिया था कि तुम 17 साल के हो और मैं 71 साल की, क्या मैं ज्यादा बूढ़ी नहीं हूं? इस पर वो गैरी मुस्कुराया और कहा कि उम्र तो बस एक नंबर है।वहीं गैरी की मां टैमी भी शादी के वक्त 48 साल और उसकी दादा कैरोलिन उस वक्त 71 साल की थीं। शादी में उनके परिवार के लोग और दोस्त शामिल हुए। हाल ही में अपनी मैरिज एनिवर्सरी पर उन्होंने एक टिकटॉक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो रोमांस करते दिख रहे हैं।