बोल्ड सेक्सी लुक से जाह्नवी कपूर ने फिर मचाई खलबली, जमीन पर लेटकर दिए ऐसे ऐसे पोज,

25 साल की जाह्नवी कपूर वक्त के साथ-साथ और सेक्सी होती जा रही है। कुछ घंटे पहले उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर ऐसी फोटोज शेयर की है, जिससे इंटरनेट पर खलबली मच गई है।
उनका बोल्ड और सिजलिंग लुक देखकर फैन्स बैचेन हो गए है और धड़ाधड़ा उनकी पोस्ट पर कमेंट्स कर रहे है। ज्यादातर ने उनकी पोस्ट पर सेक्सी, बोल्ड, ब्यूटीफुल और वंडरफुल जैसे कमेंट्स लिखे। वहीं, कईयों ने तो दिल और आग लगाने वाली इमोजी भी शेयर की। सामने आई फोटोज में जाह्नवी गुलाबी रंग की शिमरी हॉल्टर नेक शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही है। ग्लॉसी न्यूड मेकअप और ईयरिंग्स से अपने लुक को कम्पलीट किया है। उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है और फोटोशूट के दौरान जमीन पर लेटकर कातिलाना पोज दिए।
नीचे देखें जाह्नवी कपूर की हॉट एंड सेक्सी फोटोज।

आपको बता दें कि जाह्नवी कपूर के लुक में वक्त के साथ काफी चेंज देखने को मिल रहा है। फिल्मों में तो वे ग्लैमरस दिखती है साथ ही रियल लाइफ में भी वे काफी बोल्ड नजर आती है।

इस फोटो में देखा जा सकता है कि जाह्नवी कपूर जमीन पर लेटकर कातिवाना पोज देती नजर आ रही है। वे एक साथ से अपने बालों को संवारती नजर आ रही है।

आपको बता दें कि जाह्नवी कपूर ने फिल्म धड़क से बॉलीवुड में कदम रखा था। फिल्म में उनके साथ ईशान खट्टर लीड रोल में थे। उनकी पहली ही फिल्म अच्छा बिजनेस भी किया था।

जाह्नवी कपूर को प्रोड्यूसर-डायरेक्टर करन जौहर ने लॉन्च किया था। उनकी पहली फिल्म धड़क मराठी फिल्म सैराट का हिंदी रीमेक थी।

बता दे की उनकी फिल्म गुडलक चैरी ओटीटी पर रिलीज हो रही है। फिल्म की स्ट्रीमिंग डिज्नी हॉस्ट स्टार पर 29 जुलाई को होगी। हाल ही में उन्होंने फिल्म का पोस्टर कर इसकी रिलीज डेट बताई थी।

जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे राज कुमार राव के साथ करन जौहर की फिल्म मिस्टर एंड मिसेस माही में नजर आएंगी। इसके अलावा वे पापा बोनी कपूर की फिल्म मिली में दिखेंगी।IMG_20220623_064824.jpgIMG_20220623_064824.jpg