रंगरलियां मना रही थी महिला: प्रेमी संग पकड़ी गई

धनघटा थाना क्षेत्र के एक गांव के ट्रक चालक युवक ने दूसरे गांव के ट्रक चालक युवक से दोस्ती की। घर आते-जाते एक युवक दोस्त की बहन से प्यार कर बैठा। प्रेमी और प्रमिका दो-दो बच्चे के मां-बाप भी है। रविवार की रात प्रेमी अपनी प्रेमिका के ससुराल पहुंच गया। ग्रामीणों ने दोनों को रंगरलियां मनाते पकड़ कर पिटाई की। ग्रामीणों ने प्रेमी को पीट कर पुलिस को सौंपा तो प्रेमिका सोमवार को थाने पहुंच गई। जहां छह घंटे तक पंचायत चली।उसके बाद ही दोनों अलग-अलग रहने को राजी हुए।

क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक और दूसरे गांव की रहने वाली युवती के भाई साथ-साथ ट्रक चलाते थे। दोनों के बीच गहरी दोस्ती हुई तो एक-दूसरे का घर आना-जाना शुरू हो गया। इस बीच एक चालक ने दूसरे चालक के घर आते-जाते उसकी बहन को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। तभी से दोनों के मिलने-जुलने का सिलसिला शुरू, जिसने फिर थमने का नाम नहीं लिया।

युवती की शादी हुई और वह अपने ससुराल गई। दो बच्चों की मां भी बन गई। ट्रक चालक भी शादी के बाद दो बच्चों का बाप बन गया। रविवार की रात दो बच्चों का बाप ट्रक चालक दो बच्चों की मां से मिलने के लिए उसकी ससुराल पहुंच गया। महिला का पति कहीं बाहर रहता है।

धनघटा थाना क्षेत्र के एक गांव के ट्रक चालक युवक ने दूसरे गांव के ट्रक चालक युवक से दोस्ती की। घर आते-जाते एक युवक दोस्त की बहन से प्यार कर बैठा। प्रेमी और प्रमिका दो-दो बच्चे के मां-बाप भी है। रविवार की रात प्रेमी अपनी प्रेमिका के ससुराल पहुंच गया। ग्रामीणों ने दोनों को रंगरलियां मनाते पकड़ कर पिटाई की। ग्रामीणों ने प्रेमी को पीट कर पुलिस को सौंपा तो प्रेमिका सोमवार को थाने पहुंच गई। जहां छह घंटे तक पंचायत चली।उसके बाद ही दोनों अलग-अलग रहने को राजी हुए

IMG_20221004_084438.jpg