पत्नी चली गई मायके तो पति ने दूसरी औरत से कर ली शादी, घर लौटने पर युवक ने 2 बेटियो और महिला का

लखनऊ: राजधानी के दुबग्गा थाना क्षेत्र मे एक व्यक्ति और उसकी दूसरी पत्नी ने कथित तौर पर पहली पत्नी की सात महीने की बेटी की हत्या कर शव को एक खेत में दफना दिया
पुलिस ने बुधवार को नाबालिग के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। काकोरी निवासी पहली पत्नी प्रमिला द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार संजय ने कई साल पहले उससे शादी की थी, शादी से उनकी दो बेटियां है।

संजय के साथ मतभेदों के बाद प्रमिला हाल ही में काकोरी में अपने माता-पिता के घर चली गई थी । शिकायत के अनुसार उसकी अनुपस्थिति में, संजय ने कथित तौर पर एक अन्य महिला मीना से शादी की और उसके साथ रहने लगा। जब प्रमिला को शादी के बारे में पता चला तो उन्होंने इसका विरोध किया।

पुलिस के मुताबिक 21 जुलाई को वह दुबग्गा में संजय के घर पहुंची और प्राथमिकी दर्ज कराने की धमकी दी, 24 जुलाई को प्रमिला अपनी छोटी बेटी को संजय के पास रात के लिए छोड़ गई, अगले दिन जब वह लौटी तो उसकी बेटी गायब थी। अपर पुलिस उपायुक्त राजेश श्रीवास्तव ने कहा, ‘प्रमिला ने संजय और मीना पर अपनी बेटी की हत्या का आरोप लगाया और कहा कि दोनों ने हत्या कर शव को दफना दिया।’

पुलिस ने संजय और मीना को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया। पूछताछ मे मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। संजय ने पुलिस के सामने कबूल किया है कि उसने लड़की को दफनाया था, उसने दावा किया है कि उसकी मौत बीमारी के कारण हुई है।
IMG_20220729_201030.jpg