शादी के 10 वे दिन पति को पता चला पत्नी के मोबाइल में सेव सपना अधिकारी की हकीकत

जयपुर: सोशल मीडिया का प्यार और शादी आपके जीवन में कैसा तूफान ला सकते है। यह आप राजस्थान की इस घटना को पढ़कर समझ पाएंगे। जहां फेसबुक पर मिली लड़की से शादी करने पर युवक के साथ ऐसा हुआ कि उसे थाने में जाकर रिपोर्ट लिखाना पड़ा।
ये है मामला।

पीड़ित ने रिपोर्ट लिखाते हुए बताया कि उसे फेसबुक पर लड़की मिली, जिससे उसकी बातें हुई शुरू हुई। बात शादी तक पहुंची। परिवार ने कहा एक ही समाज के हैं तो शादी की बात कर सकते हैं। पता चला दोनो एक ही समाज के निकले और बाद में शादी भी हो गई। एक साल का सोशल मीडिया का प्यार पिछले महीने 27 अप्रेल को शादी के बंधन में बंध गया। लेकिन कुछ दिन बाद ही लड़के को पता चला गया कि शादी का यह बंधन गले में फंसे फांसी के फंदे के जैसा है। वह विरोध कर पाता इससे पहले ही शादी के दस दिन बाद पत्नी ने उसे तीन दिनों तक बंधक बनाकर रखा और खूब पीटा। उसके बाद अपने पहले पति के साथ भाग गई। केस जयपुर के मानसरोवर थाने में दर्ज कराया गया है।

पत्नी ने चौथे दिन ही रुपए मांगे, मना करने पर किया ये कांड।

पुलिस ने बताया कि मानसरोवर निवासी यशपाल के साथ यह पूरा घटनाक्रम हुआ। यशपाल की शादी पदमा नाम की युवती से हुई। 27 अप्रेल को शादी हुई और 28 को पदमा विदा होकर ससुराल आ गई। तीन चार दिन तक उसका व्यवहार भी अच्छा रहा। उसने अपने पति को पूजा पाठ और अन्य सभी कामों का बहाना देकर खुद को टच तक नहीं करने दिया। पीड़ित पति उससे प्यार करता था तो वह सब कुछ मान गया। इससे आरोपी अपनी पहली चाल में कामयाब हो गई। फिर दूसरी चाल चलते हूए उसने पति से एक लाख रुपए मांगे तो पति ने कहा क्या काम है काम बताओ पैसे दे दूंगा। रकम बड़ी है। तो वह बोली कुछ नहीं ऐसे ही मांग रही थी। पता चला पांचवे दिन पति के फोन से खुद को पचास हजार ट्रांसफर कर लिए। पति ने पूछा तो रोने लगी कि तबियत खराब है घर छोड़ आओ। बेचारा पति घर छोड़ आया।

सहेली के नाम से सेव था पुराने पति का नाम।

पीड़ित ने पुलिस को बताया कि पदमा अक्सर किसी से चुपचाप फोन पर बात करती थी। कभी कभार मैने चैक किया तो पता चला कि नंबर किसी सपना अधिकारी के नाम से सेव था। तो मुझे शक नहीं हुआ। लेकिन बाद में पता चला कि जो सपना थी वह सपना नहीं थी, वह सूरज था। जिसके साथ पदमा पहले ही शादी कर चुकी थी। दोनो साथ रहना चाहते थे, और इसके लिए रुपए चाहिए थे। इसलिए ही उसने मेरे यहां से पचास हजार रुपए और लाखों के जेवर चुरा लिए। पुलिस को यशपाल ने बताया कि पदमा घर चली गई थी। उसने मुझे वहां मिलने बुलाया तो मैं चला गया। उसके घर पहुंचने पर उसने मुझे तीन दिनों तक बंधक बनाया और पीटा। जैसे तैसे भागकर आया और परिजनों की मदद से केस दर्ज कराया।IMG_20220522_091458.jpg