पति ने फोन पर कह दी ऐसी बात, पत्नी पहुंच गई थाने और, फिर…..?

दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में एक पत्नी अपने पति से फोन पर बात कर रही थी। महिला अपने मायके में थी और पति अपने घर पर था। दोनों आपस में फोन पर बात कर रह थे, तभी पति ने पत्नी को ऐसा कह दिया कि वो थाने पहुंच गई। पत्नी ने ससुर, पति और सास के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।इंदिरापुरम थाना क्षेत्र की महिला ने पति पर तीन तलाक का हवाला देकर फोन काटने और दूसरा निकाह करने की धमकी देने का आरोप लगाया। उसकी शिकायत पर पति, सास और ससुर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हुई।महिला की वर्ष-2019 में शाहजहांपुर जिले के एक युवक से शादी हुई। उनकी चार माह की बेटी है। महिला का आरोप है कि शादी के कुछ दिन बाद ही पति व ससुराल पक्ष के लोग दहेज के लिए मारपीट करने लगे थे। ससुराल में ससुर उन पर गलत नजर रखता था।

आरोप लगाया कि एक दिन सोते समय ससुर ने छेड़छाड़ की। उन्होंने इसकी पति से शिकायत की। इस पर पति और सास ने उनके साथ मारपीट की। फरवरी 2021 से वह मायके में रहने लगीं। तब से उनके पति ने न कोई काल की और न ही लेने आया। उन्होंने 15 मई को पति को फोन किया।

उसने तीन तलाक का हवाला देते हुए दूसरा निकाह करने की धमकी दी और फोन काट दिया। महिला ने इसकी इंदिरापुरम कोतवाली में शिकायत दी। उसके आधार पर पति, सास व ससुर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हुई। पुलिस अधीक्षक नगर द्वितीय गाजियाबाद ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है। छानबीन की जा रही है।IMG_20220525_053659.jpg