सब्जी मंडी पुलिस की बड़ी लापरवाही से भुवरिया मे हादसा दो घायल

संतकबीरनगर - पुलिस के बड़ी लापरवाही से शुक्रवार की शाम 4 बजे हुऐ हादसा मे दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए । घटना राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित भुवरिया चौराहे के पास खड़ी कंटेनर मे बस्ती की तरफ जा रही कार पिछे से घूस गई जिसमे दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए । दोनो घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल भेज दिया गया ।
भुवरिया चौराहे पर स्थित दर्जन भर होटल है जहाँ रोज आऐ दिन दर्जनो की संख्या मे छोटे बड़े वाहन खड़ा रहता है । जबकि पिछले सप्ताह मे सीएम का आदेश था की हाईवे किनारे वाहन नही खड़ा होगे अगर कोई वाहन खड़ा हो तो उसका चालान काटा जाय । मगर यह सब सब्जी मंडी के चौकी प्रभारी दर किनारे कर दिए है । जिसका खामियाजा शुक्रवार के दिन खड़ी ट्रक मे पिछे से कार घूस गई कार मे सवार एक व्यक्ति व एक युवती गंभीर रूप से घायल हो गई । घटना देख स्थानीय लोग घटना स्थल पर मौके पर पहुचकर दोनो घायलों को कार से बाहर निकाला साथ ही दोनो घायलों को ईलाज हेतु एम्बुलेंस व पुलिस को सूचना दिया । मजेदार बात तो यह है घटना स्थल से सब्जी मंडी चौकी की दूरी महज चार से पाँच किलोमीटर है लेकिन पुलिस पर कोई फर्क नहीं पड़ा । हादसे की सूचना मिलने के आधे घंटे बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। इसके पहले स्थानीय लोग मौके पर पहुुुंचकर जैसे-तैसे घायलों को एंबुलेंस से अस्पताल भेजा । जहाँ डाँक्टर ने गंभीर हालत देख मेडिकल कालेज भेज दिया । घायल (38)अविनाश कुमार यादव 38 पुत्र दयाराम यादव साथ मे (15) लड़की जिसका नाम नही पता चल सका ।
सचेत रहती पुलिस तो नही होता हादसा
सीएम का सख्त आदेश था की नेशनल हाईवे पर बिना पार्किंग स्थल पर गाड़ी खड़ी नही होनी चाहिए जिससे आए दिन हादसे के शिकार हो रहे है । मगर भुवरिया चौराहे पर दर्जन भर होटल होने से दर्जनो की संख्या मे आऐ दिन बड़े वाहन खड़े होते है मगर यह सब्जी मंडी प्रभारी को कोई फर्क नही पड़ता । आज सचेत होती पुलिस तो इतना बड़ा हादसा नही होता । पुलिस की ही बड़ी लापरवाही से इतना बड़ा हादसा हुआ । जिसमे दो लोग जिंदगी मौत से जूझ रहे है ।