लड़के ने रेलवे स्टेशन पर किया बैकफ्लिप स्टंट, देखकर फटी रह गई लोगों की नज़रें

सबसे कठिन प्रकार के जिमनास्टिक (gymnastics) में से एक का प्रदर्शन करने वाले लड़के का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है. इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में सूरज सिंह (Suraj Singh) नाम के लड़के को एक अज्ञात रेलवे स्टेशन (railway station) पर लोगों के सामने कई बार बैक फ्लिप करते हुए दिखाया गया है. क्लिप में, लड़के ने जो अपने सोशल मीडिया आईडी के अनुसार "क्रेजी फ्लिपर" के रूप में लोकप्रिय हैं, एक प्लेटफॉर्म पर बैकफ्लिप (back flips) की एक सीरीज लाते हुए दिखाई दे रहे हैं, जहां एक एक्सप्रेस ट्रेन पीछे खड़ी हुई दिख रही है.
सूरज ने दर्शकों के लिए फ्लिप को स्पष्ट करने के लिए क्लिप के अंतिम भाग को धीमी गति में परफॉर्म किया है. वीडियो में ट्रेन के यात्री स्टंट देखने के लिए उत्साहित नजर आ रहे हैं. एक पुलिस निरीक्षक भी सूरज के प्रयासों से प्रभावित दिखता है. हालाँकि, इंस्टाग्राम रील के अंत में, अधिकारी को रिकॉर्डिंग डिवाइस के लिए पूछते हुए देखा जा सकता है क्योंकि भारत में कई रेलवे परिसरों के अंदर तस्वीरें और वीडियो कैप्चर करने की अनुमति नहीं है. जब अनुवाद किया गया, तो पोस्ट के कैप्शन में यह भी पढ़ा गया कि पुलिस अधिकारी ने मोबाइल फोन को जब्त कर लिया.
शेयर किए जाने के बाद से इस वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. इसे 7 लाख से ज्यादा बार देखा गया है और 3 लाख से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. जहां कुछ इंटरनेट यूजर्स ने इमोजी के साथ सराहना की, वहीं अन्य ने लड़के की सुरक्षा पर चिंता व्यक्त की. एक यूजर ने लिखा, "बेहतरीन भाई लेकिन कृपया सावधान रहें." एक अन्य ने वीडियो को "सुपर" कहा.
खतरनाक स्टंट की बात करें तो, कुछ समय पहले नोएडा में एक शख्स को चलती बाइक पर 'शक्तिमान' जैसे स्टंट में लेटे हुए फिल्माया गया था, जिसकी वजह से उसे सीधे जेल जाना पड़ा था. वीडियो में कैद करने वाले उसके दो दोस्त भी उसके साथ जेल में बंद हो गए. नोएडा पुलिस ने 3 लोगों की गिरफ्तारी के बाद स्टंट का एक छोटा वीडियो ट्वीट किया था.IMG_20220701_150059.jpg