समाज अंतिम छोर पर बैठे व्यक्ति के चेहरे पर मुस्कान नहीं तब तक हम कार्य करते रहेंगे: अवधेश कटियार

in #politics2 years ago

जब तक समाज अंतिम छोर पर बैठे व्यक्ति के चेहरे पर मुस्कान नहीं देख लेते तब तक हम कार्य करते रहेंगे :– भाजपा जिलाध्यक्ष अवधेश कटियारIMG-20220703-WA0052.jpg
आगामी नगर निकाय के चुनावों में शत प्रतिशत जीत का लक्ष्य होगा और इसे प्राप्त करेंगे: भाजपा जिलाध्यक्ष अवधेश कटियार

सिकंदरपुर कर्ण मंडल की मंडल कार्यसमिति बैठक को भाजपा जिलाध्यक्ष अवधेश कटियार ने संबोधित किया.
पूरे जिले में आयोजित की जा रही मंडल कार्यसमिति बैठकें।

जब तक समाज अंतिम छोर पर बैठे व्यक्ति के चेहरे पर मुस्कान नहीं देख लेते तब तक हम कार्य करते रहेंगे यह बात भाजपा जिलाध्यक्ष अवधेश कटियार ने सिकंदरपुर कर्ण की मंडल कार्यसमिति बैठक में कहते हुए कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

भाजपा जिलाध्यक्ष ने कहा हमारी पार्टी का जन्म ही अंतिम छोर पर बैठे व्यक्ति तक लाभ पहुंचाने के लिए हुआ था और माननीय मोदी जी सरकार की तीन सौ से अधिक योजनाओं से से यही हो रहा है।

जिलाध्यक्ष ने आगे कहा हमारे कार्यकर्ता लगातार सेवा के भाव से कार्य करते हैं कोरोना महामारी जब कोई घर से नहीं निकल रहा था अन्य दलों के कार्यकर्ता डर के मारे दुबक कर बैठ गए थे तब हमारे कार्यकर्ता हाईवे पर एक्सप्रेसवे पर कैंप लगाकर लोगों की सेवा कर रहे थे उन्हें खाना पानी दवाएं चप्पल और उनके बच्चों को दूध उपलब्ध करा रहे थे इसी का परिणाम है कि 2022 में एक बार फिर हमने सरकार बनाई।

श्री कटियार ने आगे कहा कि हमारे कार्यकर्ता ही विभिन्न अभियानों के माध्यम से इन योजनाओं को जन जन तक पहुंचाने का कार्य करते हैं इसी से हमने माननीय सांसद जी को 2019 के चुनाव में ऐसा जिताया की देश में उनकी जीत टॉप टेन में शामिल हुई अब आप सब मिलकर पूरी एकजुटता से जब काम करेंगे तो सांसद जी की जीत इस बार देश की पहली या दूसरे नंबर की होगी।आगामी नगर निकाय के चुनावों में भी शत प्रतिशत जीत का लक्ष्य होगा और हम इसे प्राप्त करेंगे। उन्होंने बैठक में आगामी पूर्व में हुए अभियानों की चर्चा करते हुए कार्यकर्ताओं की सराहना करते आगामी अभियानों में जोर शोर से लगने को कहा।

बैठक में जिलाध्यक्ष ने प्रत्येक बूथ पर और प्रत्येक कार्यकर्ता द्वारा दस दस पौधे रोपित करने को कहा बैठक के उपरांत जिलाध्यक्ष अवधेश कटियार ने बेथर शक्तिकेंद्र में राहुल अवस्थी के विद्यालय वंश गोपाल पब्लिक स्कूल में वृक्षारोपण कर कार्यकर्ताओं से उन्हें गोद लेने को कहा।

तालाब सफाई के क्रम में बेथर स्थित तालाब के किनारे सफाई भी की।

इसके पूर्व बैठक में पहुंचे जिलाध्यक्ष अवधेश कटियार बैठक की अध्यक्षता कर रहे मंडल अध्यक्ष अजय बाजपेई जिला महामंत्री आशीष बाजपेई अटल जिला उपाध्यक्ष महेश चंद्र दीक्षित जिला मीडिया प्रभारी समीर शुक्ला ने महापुरुषों के चित्रों पर माल्यार्पण कर बैठक की शुरुवात की जिलाध्यक्ष सहित मंच पर उपस्थित सभी का मंडल पदाधिकारियों द्वारा माला और अंगवस्त्र पहनाकर स्वागत किया गया।

बैठक में जिलाध्यक्ष अवधेश कटियार बैठक की अध्यक्षता कर रहे मंडल प्रभारी सिद्धार्थ दीक्षित मंडल अध्यक्ष अजय बाजपेई जिला महामंत्री आशीष बाजपेई अटल जिला उपाध्यक्ष महेश चंद्र दीक्षित जि. स. बै. अ. मदन मिश्रा जिला मीडिया प्रभारी समीर शुक्ला जिला महामंत्री किसान मोर्चा जितेंद्र पटेल जिला मंत्री किसान मोर्चा हरिपाल यादव शोभनाथ पासवान, मंडल महामंत्री राघवेंद्र लोधी रमेश सिंह रमा गुप्ता, प्रशांत तिवारी, विमल तिवारी आदि उपस्थित रहे।
जिले में गंजमुरादाबाद मंडल में निवर्तमान जिलाध्यक्ष राजकिशोर रावत ने हैदराबाद रसूलाबाद मंडल में जिला महामंत्री प्रवीण सिंह नूतन ने पुरवा में जिला प्रभारी कमलेश मिश्रा ने फतेहपुर चौरासी में जिला उपाध्यक्ष राकेश कृष्ण साहू ने हसनगंज में पूर्व जिलाध्यक्ष गंगाप्रसाद वर्मा ने असोहा में जिला उपाध्यक्ष अनिल कुशवाहा ने मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचकर बैठक की।

IMG-20220703-WA0091.jpgIMG-20220703-WA0113.jpg