राज्यपाल सीपी राधाकृष्णन आज आयेंगे बहेरा पंचायत, प्राकृतिक खेती का करेंगे निरीक्षण

in #wortheumlast year (edited)

IMG-20230326-WA0021.jpg
चरही(हजारीबाग)। चुरचू प्रखंड के बहेरा पंचायत में सोमवार को दोपहर लगफग डेढ़ बजे झारखंड के राज्यपाल सी पी राधाकृष्णन शिरकत करेंगे। इस दौरान पंचायत भवन के समीप बंजर भूमि पर की जा रही प्राकृतिक खेती का निरीक्षण करेंगें। साथ ही एक दिवसीय किसान मेला सह कृषि प्रदर्शनी का आयोजन भी किया जाएगा। किसानों द्वारा प्रदर्शनी के रूप में कई स्टॉल भी लगाए जायेंगे। कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए चुरचू प्रखंड विकास पदाधिकारी इंदर कुमार,अंचलाधिकारी शशिभूषण सिंह,स्थानीय मुखिया देवकी महतो,विधायक प्रतिनिधि आरिफ अंसारी,उपमुखिया शिवचंद मुर्मू के अगुवाई में पंचायत भवन के अगल बगल साफ सफाई करवाया गया, गड्ढों को भरा गया। एवं भूमि का समतलीकरण किया गया। इस बीच पंचायत के सभी वार्ड सदस्यों ने भी कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए अपना महत्पूर्ण योगदान दिया।

हजारीबाग डीसी व एसपी ने सुरक्षा व्यवस्था का लिया जायजा

झारखंड राज्यपाल सी पी राधाकृष्णन के आगमन को लेकर हजारीबाग उपयुक्त नैंसी सहाय एवं एसपी मनोज रतन चौथे रविवार को चुरचू प्रखण्ड के बहेरा पंचायत का दौरा किया । इस दौरान डीसी ने कार्यक्रम के आयोजन के मद्देनजर स्थल का निरीक्षण किया।
कार्यक्रम के सफल आयोजन हेतु पार्किंग व्यवस्था, यातायात व्यवस्था,सुरक्षा सहित अन्य मूलभूत सुविधाओं का जायजा लेते हुए अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए। मौके पर एसडीओ विधा भूषण कुमार, उप विकास आयुक्त प्रेरणा दीक्षित, एसडीपीओ अनुज उरांव,चरही थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार सिंह समेत प्रखंड के कई कर्मी वा जनप्रतिनिधि उपस्थित थे।

IMG-20230326-WA0020.jpg