सीएचसी के पुराने भवन में युवक-युवती का शव मिलने से क्षेत्र में चर्चाओं का बाजार गर्म

in #bilgram2 years ago

सैफ अली जाफ़री
बिलग्राम(हरदोई) IMG-20220423-WA0026.jpgसदर बाजार स्थित सीएचसी के पुराने भवन में युवक-युवती के संदिग्ध अवस्था में शव मिलें है। शवों के पास देशी तमंचा व एक खोखा कारतूस पाया गया है। युवक-युवती के खून से लथपथ शव मिलने से क्षेत्र में तमाम तरह की अटकलों का बाजार गर्म है। दोनों युवक-युवती के प्रेमी युगल होने की संभावना जताई जा रही है। तथा युवक-युवती दोनों के अलग-अलग समुदाय से ताल्लुक रखने की सूचना है। स्थानीय लोग स्वयं एक दूसरे के गोली मारने तथा हत्या करने की आशंका जता रहे है। पुलिस मौके पर पहुंचकर हत्या के कारणों की जाँच में जुटी है। बिलग्राम कस्बे के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के पुराने भवन में दोनों के शव पड़े मिलें है।
एसपी राजेश द्विवेदी, एएसपी व सीओ मौके पर पहुंचे है। एसपी ने बताया कि युवक-युवती के शव की जानकारी मिली है। दोनों के शरीर में गोली के निशान पाये गए है। तथा पुलिस सभी पहलुओं की जाँच-पड़ताल में जुटी है। एसपी ने बताया कि जल्द ही हत्या की घटना का खुलासा किया जाएगा।

किसी ने नहीं सुनी गोली की आवाज़

जिस स्थान पर सन्देहास्पद तरीके से प्रेमी युगल की लाश मिली हैं वहां के आसपास के लोग गोली की आवाज़ नहीं सुन सके लेकिन लहूलुहान गोली लगे हुए शव जरूर बरामद हुए।सबसे महत्वपूर्ण बात यही है कि लड़की कमर के पीछे गोली लगी हुई है वहीं लड़के के दोनों हाथ खून से लाल हैं।घटना स्थल पर अवैध असलहा व एक खोखा कारतूस बरामद हुआ है वह भी शवों से कुछ दूरी पर।
जिससे सवाल यह उठता है कि जब एक पटाखा आवाज़ करता है तो गोली की आवाज़ कहाँ गई आसपास के लोगों को क्यों न सुनाई दी।जो एक रहस्य बना हुआ है।
मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक ने कहा कि मृतका के पिता ने जो तहरीर दी है उसके अनुसार प्रेमी श्यामू पुत्र सर्वेश निवासी मोहल्ला मंडई बिलग्राम के उसकी पुत्री के साथ प्रेम सम्बन्ध थे।शनिवार को उसकी पुत्री दवा लेने बाजार आई थी जहां पर उसके प्रेमी युवक ने उसे मिलने के लिए बुला लिया उसके बाद उसकी हत्या कर दी।अब सवाल पुनः खड़ा हुआ है कि मृतका के पिता को अपनी पुत्री के प्रेमी के क्रियाकलापों की जानकारी पहले से ही थी तो उसने युवक के परिजनों से लेकर पुलिस में शिकायत क्यों नहीं की जिसकी रहस्यमयी तरीके से मौत भी होती है लेकिन गोली की आवाज़ कोई नहीं सुनता जो अपने आप मे एक यक्ष प्रश्न है फिलहाल पुलिस की फोरेंसिक जांच टीम व पोस्टमार्टम रिपोर्ट के साथ अन्य जाँच पड़ताल इस रहस्यमय केस से जब पर्दा उठा पाएंगी तभी असली स्थिति का पता चल सकेगा।

Sort:  

एक दूसरे की वाल/एकाउंट पर जाकर एक दूसरे की सभी पोस्ट लाइक करें,
हम आप की हर पोस्ट लाइक कर रहे और आप .......