दारोगा की रुपये के लेनदेन की वीडियो वायरल, एसपी ने की कार्यवाई

in #barabanki2 years ago

बाराबंकी जिले में तिलोकपुर चौकी इंचार्ज कन्हैया लाल पांडेय का 10 हजार रुपये की घूस लेते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि चौकी इंचार्ज कन्हैया लाल पांडेय चौकी परिसर में कुछ लोगों से बात करते हुए रिश्वत के पैसे बड़े आराम से गिन रहा है। जब यह वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स ने देर रात चौकी प्रभारी को लाइन हाजिर कर दिया। और अपर पुलिस अधीक्षक उत्तरी पूर्णेंद्र सिंह को मामले की जांच सौंपी है।

आपको बता दें कि हबीबपुर गांव के सियाराम वर्मा नाम के व्यक्ति ने पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स को एक शिकायती पत्र देते हुए चौकी इंचार्ज पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। शिकायती पत्र में सियाराम का कहना है कि विपक्षी से मिलकर चौकी प्रभारी कन्हैया लाल पांडे ने उसका दरवाजा बंद करवा दिया। घर का आंशिक भाग भी गिरवा दिया है। इसकी शिकायत जब चौकी प्रभारी से उसने की तो उन्होंने साफ तौर पर 35 हजार रुपये मांगे। कहा कि रुपये मिलने पर सब सही हो जाएगा। 35 में से 10 हजार रुपये चौकी प्रभारी ने लिया है। सियाराम का यह भी कहना है कि सोमवार को चौकी प्रभारी ने उसे पकड़ ले गए और दो थप्पड़ भी मारे। शांति भंग में चालान कर दिया था।

वहीं चौकी प्रभारी को पैसे देते हुए पीड़ित पक्ष ने इसका वीडियो बना लिया। जब चौकी प्रभारी ने पैसे लेने के बाद भी पीड़ित पक्ष को प्रताड़ित किया तो उसने वीडियो वायरल कर दिया। वीडियो में दिख रहा है कि चौकी प्रभारी कन्हैया लाल पांडे पैसे हाथ में लिए हैं, कुछ पैसा किसी को दिया और बाद में गिनने लगे। कन्हैया लाल पांडे कह रहे है कि यहां कुछ नहीं होगा मसौली थाने से ही सब कुछ होगा। वहीं चलो जाओ तीन बजे आना। एक व्यक्ति कह रहा है साहब ध्यान रखना। ऐसे में जब इनका वीडियाे वायरल हुआ तो लोगों की जुबां पर इनके कई किस्से चर्चा में हैं। देर रात चौकी प्रभारी को लाइन हाजिर कर दिया गया है। पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स ने अपर पुलिस अधीक्षक उत्तरी पूर्णेंद्र सिंह को मामले की जांच सौंपी है। पुलिस अधीक्षक ने कहा है की जांच रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Sort:  

लाईक करने के लिए धन्यवाद