डिप्टी सीएम का अखिलेश यादव पर पलटवार

in #deputy2 years ago

img_2_1659059593427.jpg

प्रयागराज पहुंचे यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने सपा सुप्रीमों अखिलेश यादव पर बड़ा हमला बोला है। एनसीआरबी के आंकड़ों में यूपी में कानून व्यवस्था बेहतर होने पर अखिलेश यादव के सवाल खड़ा करने को लेकर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि जिसके घर सीसे के हों उन्हें दूसरों पर सवाल खड़ा करने का हक नहीं है। केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि अखिलेश यादव बौखलाहट में हैं, 2017, 2019 और 2022 में उन्हें हार मिली है। जिसके चलते उन्हें सच नहीं दिखाई देता है। केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि सपा के शासनकाल में गुंडागर्दी चरम सीमा पर थी, यह किसी से छुपा नहीं है। लेकिन मौजूदा समय में अपराधी को पुलिस से डर और भय लगता है, लेकिन पहले इसके उलट हुआ करता था। डिप्टी सीएम ने कहा कि यूपी में कानून व्यवस्था बेहतर हुई है। यह हमारे लिए एक बड़ी उपलब्धि है। उन्होंने कहा है कि एनसीआरबी के आंकड़ों के साथ ही यहां पर माहौल भी बेहतर हुआ है। सरकार की मंशा है यूपी में बेहतर कानून व्यवस्था बनाए रखना, जो आगे भी जारी रहेगा।

वहीं मनीष सिसोदिया द्वारा बीजेपी को झूठ पार्टी बताने पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया पर तीखा प्रहार किया है। केशव प्रसाद मौर्य ने अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया को महाझूठा बताया है। डिप्टी सीएम ने कहा है कि जिन्होंने भी भ्रष्टाचार और घोटाला किया है, उनसे एक एक हिसाब लिया जाएगा। उनके खिलाफ कार्रवाई जारी रहेगी। घोटाला करने वालों और भ्रष्टाचार की इमारत खड़ा करने वालों पर सीबीआई हो या ईडी की कार्रवाई जारी रहेगी।

बता दें की डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य आज प्रयागराज पहुंचे थे। यहां पर उन्होंने बाढ़ग्रस्त इलाकों का नाव से निरीक्षण किया है। निरीक्षण के दौरान अधिकारियों को जरूरी दिशा निर्देश भी दिया है। इस दौरान बाढ़ प्रभावित इलाकों के लोगो को उन्होने राहत सामग्री भी वितरित की है। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि बाढ़ से प्रभावित लोगो को जरूरी सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए सरकार के स्तर से सभी जरूरी प्रयास किए जाएंगे।

Sort:  

https://wortheum.news/@kunalagrawal#
👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻
Sir/Ma'am please follow me and like my post.🙏🏻🙏🏻