प्रेमी ने प्रेमिका संग मंदिर में की शादी, पुलिसकर्मी बने बाराती, दिया आशीर्वाद

in #sant2 years ago

FB_IMG_1653554860121.jpg
महुली थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत के गोन्दौरा के राजस्व गांव डुमरिया निवासी अशोक कुमार की बेटी शिवागी और धनघटा थाना क्षेत्र के घोरांग गाव निवास जीतबहालुर के बेटे अमित के बीच बीते 3 वर्ष में प्रेम प्रसंग चल रहा था। उक्त प्रेमी युगल फोन मे रोज आपस में बातचीत करने के साथ ही मौका पाकर परिवार के चोरी-छिपे मिलते भी रहते थे। बताया जाता है कि इस बीच अशोक कुमार ने अपनी बेटी शिवांगी की शादी किसी दूसरे लड़के के साथ तय कर दी। शादी बीते 15 मई को होनी थी लेकिन प्रेमी ने शादी के तयशुदा युवक से फोन पर बात कर अपनी प्रेम कहानी से बता दिया, जिससे युवक ने शादी तोड़ दी।

पूरे मामले को लेकर शिवांगी के पिता अशोक कुमार अपने सगे-संबंधियों के साथ "शिकायत लेकर मंगलवार को महुली थाने के मोलनापुर पुलिस चौकी पर पहुंच गए। जहाँ चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक धर्मेन्द्र यादव ने प्रेमी युवक अमित समेत उसके परिजनों को बुलवाकर काफी समझाया लेकिन प्रेमी युगल शादी करने की जिद पर अड़े रहे।

मामला सजातीय होने के चलते प्रेमी युगल के परिजन भी अन्ततः शादी करने की सहमति दे दी। उसके बाद राजी-खुशी में परिजनों के समक्ष पुलिस चौकी के समीप स्थित मंदिर पर प्रेमी युवक अमित ने प्रेमिका शिवांगी की मांग में सिन्दूर भर कर वरमाला पहना दिया और उसके बाद प्रेमी युगल शादी के अटूट बंधन में बधकर एक दूजे के हो गए। इस मौके पर पुलिस चौकी प्रभारी मौके पर तैनात सभी पुलिसकर्मियों के अलावा प्रधान के ब्लाक अध्यक्ष राजन पूर्व प्रधान राजन शुक्ला एवं प्रेमी युगल के परिजन मौजूद रहे।

Sort:  

जब wortheum news में लाइक करने पर ही एक दूसरे का फायदा तब हमने आपको लाइक ओर फॉलो किया है प्लीज़ आप भी हमे लाइक ओर फॉलो करें।🙏