श्रम एवं सेवायोजन राज्यमंत्री ने कहा - जनता समझ गई है समाजवादी पार्टी यूज एंड थ्रो

in #wortheum2 years ago

श्रम एवं सेवायोजन राज्यमंत्री ने कहा - जनता समझ गई है समाजवादी पार्टी यूज एंड थ्रो की राजनीति करती हैScreenshot_2022_0628_132655.jpg

उत्तर प्रदेश के श्रम एवं सेवायोजन राज्य मंत्री ठाकुर रघुराज सिंह ने आजमगढ़ और रामपुर की जीत पर कहा कि सपा के आतंकवाद के कारण जनता समझ चुकी है कि डबल इंजन की सरकार में ही लाभ और विकास होगा. उन्होंने कहा कि सपा के लोग दलदल में फंसे हुए हैं. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव तो प्रचार भी नहीं करने गए और सोचा कि जीत जाएंगे. लेकिन अब जनता समझ गई है कि समाजवादी पार्टी केवल यूज एंड थ्रो की पॉलिटिक्स करती है. लेकिन भारतीय जनता पार्टी की सरकार यूज एंड थ्रो का काम नहीं करती. सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास जीत कर ही कार्य कर रही है. इसीलिए दूसरी बार यूपी में योगी आदित्यनाथ की सरकार बनी है.

वही अग्निपथ योजना पर बोलते हुए राज्य मंत्री रघुराज सिंह ने कहा कि विरोध करने का कोई अर्थ नहीं है. लोगों को गलत संदेश देना ठीक नहीं है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जी की योजना है कि हर घर में सैनिकों हो, जैसे इजराइल में है. वहीं 100 में से 25 परसेंट युवाओं को अगर सेना में लिया जा रहे हैं. इसके बाद 10 परसेंट हर सरकार विभागों में आरक्षण की लाभ दे रही है. उन्होंने कहा कि इस योजना से एक अनुशासित फौजी बनेगा. अच्छा व्यक्ति बनेगा और गलत काम नहीं करेगा. उन्होंने कहा हर घर में अगर एक फौजी होगा तो यह देश के हित में होगा. रघुराज सिंह ने कहा कि कांग्रेसी देश का अहित करने वाले लोग हैं. उन्होंने कहा कि अंग्रेज चले गए लेकिन अपनी काली औलादे कांग्रेस के रूप में छोड़ गये हैं.

वहीं मेघालय के राज्यपाल सत्यपाल मलिक द्वारा अग्निपथ योजना के विरोध के सवाल पर उन्होंने कहा कि वे संवैधानिक पद पर बैठे हैं. उनको इस विषय में नहीं कहना चाहिए था. वह हमारी विचारधारा के व्यक्ति नहीं है. वह कब क्या बोल दें, कुछ पता नहीं है. वे प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह की कृपा से राज्यपाल बन गए हैं. लेकिन वह हमारी विचारधारा के नहीं है.