मच्छरों से परेशान देश का सबसे स्वच्छ शहर। ऐसे दिलाया ध्यान

in #wortheumnewslast year

Screenshot_20230411_212956~2.jpg
इंदौर. देश के सबसे स्वच्छ शहर इंदौर में मच्छरों ने लोगों की नींद हराम कर रखी है. मच्छरों के आतंक से तंग आकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अनोखा प्रदर्शन किया.इसमें कांग्रेस कार्यकर्ता गाड़ी पर मच्छरदानी लगाकर, मॉस्किटो किलर बैट और मॉस्किटो कॉइल लेकर राजवाड़ा पहुंचे. साथ ही महापौर पुष्यमित्र भार्गव मस्त और जनता त्रस्त के नारे लगाए
देश के सबसे स्वच्छ शहर इंदौर के लोग इन दिनों मच्छरों से बेहद परेशान हैं. शहर में ऐसा कोई घर, दुकान, व्यवसायिक प्रतिष्ठान, धार्मिक स्थल या गार्डन नहीं है जहां मच्छरों का प्रकोप ना हो. मच्छरों की बढ़ती तादाद कम करने के लिए नगर निगम कोई कदम नहीं उठा रहा. जिससे आम लोगों में नाराजगी है. इसी वजह से कांग्रेस ने प्रदर्शन किया.
मच्छरों से निजात पाने कांग्रेस का प्रदर्शन
कांग्रेस नेता पिंटू जोशी का कहना है नगर निगम में पड़ी फॉगिंग मशीन धूल खा रही हैं. बीजेपी के पार्षद विधायक महापौर और सरकार सिर्फ इवेंट पर इवेंट करने में व्यस्त है. आम लोगों की मूल समस्या पर किसी का ध्यान नहीं है इसीलिए कांग्रेस को सड़क पर उतरना पड़ा. इसमें बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता मच्छरदानी, मॉस्किटो किलर बैट और मॉस्किटो कॉइल लेकर शहर के हृदय स्थल राजवाड़ा पहुंचे. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मच्छरदानी में घुसकर विरोध प्रदर्शन किया.
नगर निगम से रोज फॉगिंग कराने की मांग
विरोध प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने गाड़ी पर भी मच्छरदानी लगाई. राजवाड़ा पर किए गए इस प्रदर्शन ने कई लोगों का ध्यान खींचा. क्योंकि मच्छरदानी लगाकर पहली बार लोग बाइक चलाते दिखे. इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने जमकर नारेबाजी की. इसमें महापौर पुष्यमित्र भार्गव को मस्त और शहर की जनता को त्रस्त बताया. मच्छरों के आतंक से परेशान राहगीरों ने भी कांग्रेस के सुर में सुर मिला कर नारेबाजी की. कांग्रेस नेताओं ने नगर निगम प्रशासन से मच्छरों से निजात दिलाने के लिए रोज फॉगिंग कराने की मांग की है.