हादसे ने उजाड़ा परिवार: धार में बस ने बाइक को टक्कर मारी, दो बच्चों समेत दंपती की मौत

in #indore2 years ago

Screenshot_20221106_173248~2.jpgमध्यप्रदेश के धार जिले में एक दर्दनाक हादसे ने हंसता खेलता परिवार उजाड़ दिया। जिले के धामनोद थाना क्षेत्र में एबी रोड पर एक बाइक को बस ने टक्कर मार दी, हादसे में दो बच्चों समेत पति-पत्नी की मौत हो गई।घटना देर रात की बताई जा रही है।
जानकारी के अनुसार सभी धामनोद की ओर से गणेश घाट बाकानेर अपने गांव जा रहा थे। इसी दौरान भाटी ढाबे के सामने चौराहे से मोड़ लेते समय बस ने बाइक को टक्कर मारी। हादसे में देवी सिंह, पत्नी अनीता, बेटा चेतन और चिंटू की हादसे में जान चली गई। घटना की सूचना मिलने के बाद धामनोद पुलिस ने बस को धामनोद खलघाट टोल के आगे विनायक ढाबे पर रोक लिया। घटना से नाराज लोगों ने एबी रोड पर चक्काजाम किया और बस पर पथराव कर दिया।
मध्यप्रदेश में बीते तीन दिनों में सड़क हादसों में कई लोगों की मौत हो चुकी है। शनिवार को निवाड़ी जिले के बिशनपुरा गांव में पेड़ से क्रेटा कार के टकराने से तीन युवकों की मौत हो गई थी, जबकि बालाघाट और जबलपुर में दो अलग-अलग सड़क हादसों में दो युवकों की मौत हो गई थी। बीते गुरुवार देर रात एक टवेरा कार के बस से टकराने की वजह से बैतूल के झल्लार गांव के 11 लोगों की मौत हो गई थी, वहीं उससे ठीक एक दिन पहले बीते बुधवार को मुरैना जिले में ट्रक और बोलेरो की टक्कर में पांच लोगों की सड़क हादसे में मौत हो गई थी। अंकिता विश्वकर्मा