फिल्मी स्टाइल में मौलाना का अपहरण। जंगल में। ले जाकर बंदूक की नोक पर करवाया दस्तखत

in #crime2 years ago

इंदौर में दुआ करवाने के नाम पर मौलाना का अपहरण कर लिया गया. जंगल में ले जाकर बंदूक की नोक पर जमीन के कागजात पर मौलाना के दस्तखत अपराधियों ने ले पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

Indore Crime News: इंदौर में दुआ करवाने के नाम पर मौलाना का अपहरण कर लिया गया. अपहरणकर्ताओं ने फिल्मी स्टाइल में वारदात को अंजाम दिया. आम तौर पर जमीन जायदाद या निजी दुश्मनी में परिजनों के बीच विवाद देखने और सुनने को मिलते हैं. लेकिन इंदौर के चंदन नगर थाना क्षेत्र में मौलाना का अपहरण कर जमीन के कागजात पर जबरन दस्तखत करवा लिए गए. बंदूक की नोक पर वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी बीच रास्ते में मौलाना को छोड़कर फरार हो गए. दो दिन पहले मौलाना को कुछ लोग दुआ करने का कहकर गाड़ी में साथ बैठाया और खुडेल के जंगल में ले गए.

दुआ कराने के नाम पर जंगल में ले गए बदमाश

जंगल में मौलाना के कंधे पर बंदूक तान दी गई और जमीन के कागजात पर दस्तखत करने को कहा गया. अपराधियों ने धमका कर मौलाना का जबरन जमीन के कागजात पर दस्तखत ले लिया. बंदूक की नोक पर दस्तखत लेने के बाद अपराधी मौलाना को बीच रास्ते छोड़कर फरार हो गए. अपराधियों के चंगुल से छूटे मौलाना ने चंदन नगर पुलिस से शिकायत की. पुलिस ने मामला दर्ज कर तफ्तीश के दौरान चार अपराधियों को धर दबोचा.

Madhya Pradesh: तीन दिन में तीन चौकीदारों की हत्या के बाद संदिग्ध का स्केच जारी, 30 हजार का इनाम

मौलाना से लिए जमीन के कागजात पर दस्तखत

चंदन नगर थाना प्रभारी अभय नेमा ने बताया कि मौलाना और आरोपी आरिफ के बीच एक जमीन का कुछ साल पहले एग्रीमेंट हुआ था. एग्रीमेंट कैंसिल हो जाने के बाद आरिफ मौलाना का दस्तखत लेना चाहता था. इसलिए कुछ साथियों के साथ मिलकर मौलाना का अपहरण किया और जबरन दस्तावेजों पर साइन करा लिए. वारदात में शामिल आरिफ, मोइन, सद्दाम सहित एक अन्य आरोपी को हिरासत में लिया गया है और सभी आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. गिरफ्त में आए आरोपियों के पास हथियार होने की पुष्टि हुई थी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Ujjain News: उज्जैन में किराना व्यापारी की पत्नी ने 2 बच्चों के साथ किया सुसाइड, दो की मौत, एक अस्पताल मेScreenshot_20220901_234721~2.jpg.