बिछिया खरीदने के बहाने आए दो बदमाश, ज्वैलर को चकमा देकर 20 लाख का सोना चोरी कर हुए फरार

in #chori2 years ago

नोएडा की सबसे व्यस्त अट्टाnoida-1.jpg मार्केट में दो बदमाशों ने एक ज्वैलर को चकमा देकर लगभग 20 लाख का सोना चोरी कर फरार हो गए.सूचना पर मौके पर पहुंचे पुलिस टीम ने मामले की जांच शुरू कर दी है. सारी घटना सीसीटीवी में कैद हुई है आसपास लगे सीसीटीवी में भी बदमाश कैद है,जिसके सहारे पुलिस आरोपियों को जल्द पकड़ने का दावा कर रही है.

कामाख्या ज्वेलर्स की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद चोरी की वारदात में साफ देखा जा सकता है, कि दो बदमाश कैसे ज्वैलर को बातों में लगा देते हैं और फिर ज्वेलरी दिखाने को कहते हैं. जब ज्वैलर अलमारी से ज्वेलरी निकाल रहा होता है. इसी दौरान एक बदमाश काउंटर पर रखें ज्वेलरी के दो डिब्बे लेकर फरार हो जाता है, बाद में उसका दूसरा साथी भी ज्वेलरी नापसंद होने की बात कहकर वहां से निकल जाता है. दुकानदार को तब ऐसा एहसास होता है दोनों उसको चकमा देकर सोने दो डिब्बे लेकर फरार हो गए उनके पीछे भागता है लेकिन अट्टा की भीड़-भाड़ भरी गलियों में दोनों बदमाश गायब हो जाते हैं.

इस चोरी की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे एडीसीपी नोएडा जोन रणवीर सिंह ने बताया कि वारदात सेक्टर- 27 अट्टा मार्केट की गली नंबर- 2 में स्थित कामाख्या ज्वेलर्स की दुकान पर हुई है इसको सूदेव भास्कर अपनी दो बेटियों के साथ चलाते हैं. दो लोग बिछिया खरीदने के बहाने दुकान में प्रवेश करते किया और 300 की बिछिया खरीदने के बाद, सोने का लॉकेट दिखाने को कहा जब सूदेव ज्वेलरी निकालने में व्यस्त होते हैं, अभी तो एक बदमाश चोरी से दो सोने के डिब्बे अपनी पेंट छुपा कर कहां से निकल जाता है बाद में उसका दूसरा साथी भी ज्वेलरी नापसंद होने की बात कहकर वहां से निकल जाता है.

एडीसीपी का कहना है कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि बदमाशों ने रेकी करने के बाद वारदात को अंजाम दिया है रणविजय सिंह का कहना है कि घटनास्थल और आसपास के सीसीटीवी फुटेज से अहम सुराग हाथ लगे हैं. इस वारदात के खुलासे के लिए पुलिस की दो टीमें लगाई गई है. घटना में शामिल आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा.