दबंगों द्वारा की गई दलित परिवार की पिटाई के मामले में दर्ज हुआ मुकदमा...

in #craime2 years ago

Screenshot_20220723-135026_1.png
रवीन्द्र सक्सेना सीतापुर
आपको बता दें कि महोली कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम सिंघौड़ा की रहने वाली दलित रानी देवी पत्नी मकरंद बकरी चराने के लिए खेतों की तरफ विगत दिनों गई थी...! जहां पर गांव के ही रहने वाले इंद्रपाल सिंह, मंगू सिंह, रंजीत सिंह, संजय सिंह और छोटू सिंह ने दलित रानी देवी को रोककर दबंगई का परिचय देते हुए रास्ते से ना निकलने एवं दोबारा बकरी ना लाने की बात कहते हुए लाठी डंडों से पीटना शुरू कर दिया....!
पीड़िता रानी देवी की चीख-पुकार सुनकर जब उसका पति मकरंद और बेटा ललित रानी देवी को बचाने के लिए मौके पर पहुंचे तो दबंगों ने पिता और पुत्र की भी बेरहमी से पिटाई करते हुए जान से मार देने की धमकी दी थी...! पीड़िता रानी देवी ने जब इस मामले की तहरीर महोली कोतवाली पुलिस को नामजद दी तो दबंगों ने पुलिसिया टेरर को दरकिनार करते हुए घर में घुसकर दलित परिवार की दुबारा पिटाई कर कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ा दी थी...!
इस बाबत पीड़ित दलित परिवार ने जब सीओ महोली को घटना के बाबत अवगत कराया तो पुलिस क्षेत्राधिकारी महोली द्वारा तत्काल अभियोग दर्ज करने के निर्देश दिए हैं, जिसके बाद महोली पुलिस ने सुसंगत धाराओं में अभियोग दर्ज कर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है....!