वांछित आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा।

in #meerutlutera2 years ago

मेरठ। मेडिकल थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर फरार चल रही है लूट के आरोपी को तमंचे के साथ लाला लाजपत राय मेमोरियल मेडिकल कॉलेज से गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया।

शुक्रवार मुखबिर द्वारा मेडिकल पुलिस को सूचना मिली की लूट के मुकदमे का फरार चल रहा आरोपी लव कुमार पुत्र बलराम सिंह निवासी ग्राम छतनोरा थाना बाबूगढ़ चावनी हापुड किसी घटना को अंजाम देने के इरादे से मेडिकल कॉलेज में घूम रहा है। मेडिकल थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आरोपी के बताएं आरोपी द्वारा बताए पते पर पहुंचकर घेराबंदी करते हुए लूट के आरोपी लव कुमार को गिरफ्तार कर तलाशी ली तो लव कुमार के पास से एक तमंचा बरामद हो गया।
आरोपी से मेडिकल थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर पंकज कुमार ने मेडिकल कॉलेज में घूमने के बारे में जानकारी की तो इस दौरान आरोपी ने बताया कि वह विकास नाम के युवक की तलाश कर रहा है जो एक लाख रूपये लेकर अपनी बहन का इलाज कराने के लिए मेडिकल कॉलेज आया था। उसी को लूटने के इरादे से मेडिकल कॉलेज में घूम रहा था। इस दौरान सब इंस्पेक्टर पंकज कुमार ने बताया कि आरोपी पहले भी मेडिकल कॉलेज में लूट कर चुका है और लूट के मामले में फरार चल रहा था आज गिरफ्तार कर लिया गया है जल्द जेल भेज दिया जाएगा।IMG-20220507-WA0000.jpg