मेरठ-दिल्ली एक्सप्रेस वे पर हादसा पांच घायल।

in #meeruthadsa2 years ago

मेरठ दिल्ली एक्सप्रेसवे पर दुर्घटनाओं का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। मंगलवार को भीएक्सप्रेस-वे पर एक दुर्घटना हो गई जिसमें 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को निजी अस्पताल में उपचार के लिए भेज दिया।
आगरा निवासी आवागढ़ गांव के रहने वाले नरेंद्र पाल गोवा में नौकरी करते हैं नरेंद्र पाल हाल ही में परिवार के साथ छुट्टी पर अपने गांव आए थे रविवार को परिवार के साथ गंगा स्नान करने के लिए हरिद्वार जा रहे थे। एक्सप्रेस वे पर टोल प्लाजा के समीप उनकी कार असंतुलित होकर डिवाइडर से टकरा गई इस दौरान कार में सवार नरेंद्र पाल का परिवार घायल हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने एक्सप्रेस-वे की एंबुलेंस से घायलों को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया।
गनीमत रही कि कार सवार लोगों को ज्यादा चोट नहीं लग पाई और इसलिए एक बड़ा हादसा होने से बच गया।
वही मुजफ्फरनगर निवासी सचिन कुमार हरियाणा के पलवल की एक कंपनी में मैनेजर मंगलवार को सचिन कुमार अपने गांव आए थे सोमवार सुबह कार से पलवल वापस लौट रहे थे इसी दौरान एक्सप्रेस वे पर भोजपुर के निकट तेज गाड़ी होने के कारण उनका संतुलन बिगड़ गया उनकी भी कार डिवाइडर पर चढ़ गई सचिन ने बताया कि एक्सप्रेस-वे पर भरे पानी की वजह से कार असंतुलित हुई है सचिन को मामूली चोट आई हैं उन्हें भी एक निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।IMG_20220524_153458.jpg