नहीं मिल रही राहत पुलिस ने कसा शिकंजा ताबड़तोड़ छापेमारी।

in #meerutyakub2 years ago

मेरठ। हापुड़ रोड स्थित पूर्व मंत्री याकूब कुरैशी के मीट प्लांट पर 31 मार्च को पुलिस ने छापा मारकर अवैध रूप से हो रही पैकिंग को पकड़ने के बाद करीब 5 करोड़ रुपए कीमत का मीट बरामद करते हुए प्लांट को सील कर दिया था।
इस दौरान पुलिस ने याकूब कुरैशी पत्नी समसीदा और बेटा इमरान व फिरोज सहित करीब 17 लोगों के खिलाफ मुकदमा कायम कर दिया था। पुलिस ने 10 लोगों को जेल भेजने के बाद बाकी आरोपियों की तलाश में ताबड़तोड़ छापेमारी की थी।
पुलिस फरार 7 आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है वही याकूब कुरैशी ने मुकदमा व गिरफ्तारी के खिलाफ कोर्ट में याचिका लगाई थी। जिसको कोर्ट ने खारिज कर दिया था। पुलिस ने ढोल नगाड़ों के साथ याकूब कुरैशी के मकान पर कुर्की का नोटिस चस्पा करते हुए जल्द कुर्की करने की बात भी कही थी।
पुलिस के बढ़ते दबाव को देखते हुए याकूब कुरैशी ने अग्रिम जमानत के लिए फिर से कोर्ट का दरवाजा खटखटाया जिसकी सुनवाई 17 मई को होनी है।
IMG_20220514_100257.jpgइस दौरान पुलिस अधिकारियों ने बताया कि याकूबपुर उसके परिवार वालों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं अगर वह गिरफ्तार नहीं होते हैं तो जल्द ही आरोपियों के मकान की कुर्की कर ली जाएगी।