सेवाड़ी सरकारी विघालय में किसान की बेटी दीक्षा 90.2% अंक लाकर गाँव का मान बढ़ाया

in #falna2 years ago

बाली उपखण्ड के सेवाड़ी ग्राम में एक किसान की बेटी ने सरकारी विद्यालय में पढाई कर 90.2 अंक प्राप्त कर क्षेत्र गाव का नाम गौरणावित किया है। सेवाड़ी गांव की सरकारी विद्यालय..... राजकीय उच्च माध्यमिक आदर्श विद्यालय के विज्ञानं वर्ग की छात्रा दीक्षा पालीवाल पुत्री कैलाश पालीवाल ने 2021 2022 की बोर्ड परीक्षा मे 90.02 प्रतिशत अंक प्राप्त कर स्कूल एवं माता पिता का नाम किया रोशन । छात्रा दीक्षा पालीवाल पुत्री कैलाश पालीवाल अपनी पढाई आगे भी जारी रखते हुए डॉक्टर बनने की चाहत रखती है।
विद्यालय प्रधानाचार्य गोपालScreenshot_20220601-155415_Chrome.jpg पारीख ने बताया की इस वर्ष विद्यालय एडमिशन में बढ़ोतरी हुई है सरकारी विघालय में अच्छी गुणवत्ता पूर्वक शिक्षा को लेकर विद्यार्थियों के माता-पिता गवर्नमेंट स्कूलों की ओर रुख कर रहे हैं। इससे अच्छी शिक्षा के साथ साथ विद्यार्थियों के खेलकूद एनसीसी स्काउट जैसी अन्य सुविधाएं भी विद्यार्थियों को मिल रहा है। सेवाड़ी विघालय में इस वर्ष विज्ञान एवं वाणिज्य वर्ग में 100% परिणाम रहा।

छात्रा दीक्षा पालीवाल के पिता कैलाश पालीवाल एक कृषक और माता गृहणी है साधारण परिवार की बेटी बगैर ट्यूशन के विघालय अध्ध्यन में बेहतरीन अंक लाकर अपनी काबिलियत को दिखाया।

छात्रा दीक्षा पालीवाल पुत्री कैलाश पालीवाल को गाव के जनप्रतिनिधियो समाज सेवको शिक्षको ने बधाई दी

Sort:  

Nice kavrej

हमारी खबरों को भी लाईक करो

Good.......

हमारी खबरों को भी लाईक करो

हमारी खबरों को भी लाईक करो