Shruti Haasan : पिता कमल हासन के बाद अब श्रुति हासन ने दिया बयान, कहा- मैं नॉर्थ और साउथ की प्रोडक्ट हूं

in #delhi2 years ago

Shruti_Haasan_at_the_special_screening_of_the_short_film_Devi_(32).jpg

एक हालिया स्टेटमेंट जो भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में चर्चा का विषय बना हुआ है, वो है नॉर्थ वर्सेज साउथ की बहस. इस अहम चर्चा पर कई अभिनेताओं ने अपने विचार रखे हैं और अब, कमल हासन की बेटी श्रुति हासन जो जल्द ही प्रशांत नील की फिल्म ‘सालार’ में प्रभास के साथ नजर आने वाली हैं.श्रुति हासन ने भी इस बहस पर जोर दिया है. श्रुति हासन ने कहा है कि वो नॉर्थ और साउथ की प्रोडक्ट हैं और वो मल्टीलिंगुअल घर में पली-बढ़ी हैं.

kr2iradg_shruti-haasan-kamal-haasan-_625x300_27_February_21.jpg

इस चर्चा को लेकर कई एक्टर्स ने अपने-अपने विचार रखे हैं. कंगना रनौत ने भी इस पर कहा था कि, उन्हें लगता है कि साउथ इंडियन फिल्में बेहतर काम करती हैं क्योंकि वो अपने कल्चर में गहराई तक बसे हुए हैं. वहीं, अक्षय कुमार ने हाल ही में ये खुलासा किया था कि उन्हें ये पसंद नहीं है कि लोग नॉर्थ और साउथ सिनेमा के बीच अंतर करते हैं. उनके अलावा अभी हाल ही में साउथ के सुपरस्टार कमल हासन ने अपनी फिल्म ‘विक्रम’ के प्रमोशन के दौरान कहा था कि मैं एक भारतीय हूं, क्या आप हैं? मेरे लिए ताजमहल मेरा है और मदुरै मंदिर आपका है. कन्याकुमारी जितनी आपकी है उतना ही कश्मीर मेरा है.

Shruti_Haasan_Yaara_nepotism.jpeg

टाइम्स नाउ से बातचीत में श्रुति हासन ने कहा है कि, ‘मुझे दो कलाकारों को अलग-अलग भाषाओं और इंडस्ट्री में नेविगेट करते हुए देखने का सौभाग्य मिला है. मेरी मां ने हिंदी के बाहर काम किया है जबकि मेरे पिता ने तमिल के बाहर काम किया है, जो कि उनकी रूट इंडस्ट्री है और उन्होंने नेविगेट करने का इतना बेहतरीन काम किया है क्योंकि कला की कोई भाषा नहीं होती.

shruti_haasan_exclusive_womens_day_pay_disparity_akshara_main.jpg

श्रुति ने आगे कहा कि मैं कई वर्षों से ये सुन रही हूं कि आप साउथ की एक्ट्रेस हो मुझे ये मजेदार लगता है क्यूंकि मैं 15 वर्षों से मुंबई में रह रही हूं. मैं आती जाती रहती हूं. मुझे जितना सांभर चावल पसंद है उतना ही दाल चावल भी पसंद है. मेरे लिए मैंने इसे हकीकत में चैलेंजिंग कभी नहीं पाया सिवाय इसके कि लोग कहते हैं मैं ज्यादा बॉलीवुड फिल्में क्यूं नहीं करती लेकिन मैं वहां जा रही हूं जहांसे मुझे काम मिल रहा है और जो मैं करना चाहती हूं

98ab95526ee419c3214a30556d7bdb32_original.jpg

आखिर में श्रुति कहती हैं कि, ‘सभी को बस एक साथ आते हुए देखना और एक-दूसरे की तारीफ करते हुए देखना बहुत ही अच्छा है. मुझे नहीं लगता कि दरार इतनी बड़ी है कि इसे ऐसा होना ही चाहिए क्यूंकि जब मैं विदेश में रहती हूं तो लोग कहते हैं कि भारतीय फिल्में बहुत ही कूल हैं और आप अपना सिर हिलाते हैं जब आप बोलते हैं. ये फनी था कि हम इसे इंटरनली डिवाइड कर रहे हैं. दिन के खत्म होने तक अच्छा काम सिर्फ अच्छा काम है

shruti_haasan_exclusive_womens_day_pay_disparity_akshara_main.jpg

प्रभास के साथ ‘सालार’ में जल्द ही आएंगी नजर
श्रुति हासन के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो बहुत ही जल्द प्रभास के साथ फिल्म ‘सालार’ में नजर आएंगी. इसके अलावा वो चिरंजीवी और बालकृष्ण के साथ भी फिल्मों में नजर आने वाली हैं. फिल्म में अलग-अलग किरदार होने की वजह से ही श्रुति ने उनमें काम करना स्वीकार किया.