Aishwarya Sharma सहित TV की ये हसीनाएं सासू मां पर छिड़कती हैं जान, बेटी बनकर खूब लुटाती हैं प्यार

in #tv2 years ago (edited)

2040700-aishwarya-sharma-dipika-kakar-1.webp

सहित TV की ये हसीनाएं सासू मां पर छिड़कती हैं जान
टीवी की दुनिया में सास-बहु के रिश्ते में भर-भरकर कड़वाहट दिखाई जाती है। चाहे वह अनुपमा और बा का रिश्ता हो या फिर सई और भवानी काकू का।

इन शो में अक्सर बहुओं और सास के बीच लड़ाई-झगड़ा, बहसबाजी चलती ही रहती है। लेकिन खास बात तो यह है कि असल जिंदगी में टीवी की ये हसीनाएं अपनी सासू मां पर खूब प्यार लुटाती हैं। बदले में उनकी सासू मां भी उन्हें बहू कम बेटी ज्यादा मानती हैं। इस लिस्ट में 'गुम है किसी के प्यार में' की ऐश्वर्या शर्मा से लेकर अंकिता लोखंडे और दीपिका कक्कड़ तक शामिल हैं जो अपनी सास को बिल्कुल मां जैसा प्यार करती हैं। तो चलिए एक नजर डालते हैं टीवी की इन हसीनाओं और उनके सास-बहू के रिश्ते पर-

सना खान
टीवी एक्ट्रेस सना खान की भी उनके ससुरालवालों से काफी अच्छी बॉन्डिंग है। सना खान के ससुराल में भी उनकी सासू मां ने धूमधाम से उनका स्वागत किया था, जिससे जुड़ा वीडियो एक्ट्रेस ने शेयर किया था।

देबिना बनर्जी
देबिना बनर्जी की गुरमीत चौधरी की मम्मी अनमोल चौधरी से काफी अच्छी बॉन्डिंग है। एक्ट्रेस ने कई बार उनके साथ अपनी तस्वीरें भी साझा की हैं। हालांकि वह अपनी सासू मां को आंटी कहती हैं जिसके लिए वह खूब ट्रोल भी हुई थीं।

मोहिना कुमारी सिंह
मोहिना कुमारी सिंह ने बताया था कि वह अपनी सासू मां पर गर्व करती हैं। एक्ट्रेस ने यह भी बताया था कि उनकी सासू मां उनका न केवल खूब ध्यान रखती हैं बल्कि उनपर जमकर प्यार भी लुटाती हैं।

गौहर खान
गौहर खान भले ही अपने ससुरालवालों के साथ नहीं रहती हैं लेकिन असल जिंदगी में उनकी और उनके ससुरालवालों की बॉन्डिंग काफी अच्छी है। यहां तक कि जैद दरबार की मम्मी के साथ भी गौहर के रिश्ते खूब अच्छे हैं।

कांची कौल
कांची कौल और उनकी सासू मां माबेल आहलुवालिया की बॉन्डिंग काफी अच्छी है। एक्ट्रेस ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें सबसे अच्छे सास-ससुर मिले हैं।

दिव्यांका त्रिपाठी
दिव्यांका त्रिपाठी भी अक्सर अपनी सासू मां के साथ फोटोज और वीडियो साझा करती दिखाई देती हैं। हालांकि वह अपनी सासू मां के साथ ज्यादा वक्त नहीं बिता पाती हैं, लेकिन एक्ट्रेस जब भी उनसे मिलती हैं तो उनका खूब ख्याल रखती हैं।

दीपिका कक्कड़
असल जिंदगी में भी बेस्ट बहू का अवॉर्ड दीपिका कक्कड़ आसानी से ले जा सकती हैं। वह न केवल सासू मां की बल्कि अपने ससुराल में हर किसी की लाडली हैं।

अंकिता लोखंडे
अंकिता लोखंडे विक्की जैन की मम्मी को मम्मा कहती हैं। उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें विक्की जैन की मम्मी ने उनका घर में धूमधाम से स्वागत किया था। यहां तक कि आशीर्वाद में उन्हें जल्दी से जल्दी दादी बनाने के लिए भी कहा था।

ऐश्वर्या शर्मा
ऐश्वर्या शर्मा अपनी सासू मां पर खूब जान छिड़कती हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर कई बार नील भट्ट की मम्मी के साथ फोटोज भी पोस्ट की हैं जिसमें दोनों की बॉन्डिंग काफी अच्छी लगी थी।