कैटरीना - विक्की की तरह नहीं होंगे अली फजल -ऋचा चड्डा के वेडिंग रूल्स, जानें कपल के फैसले की वजह

in #ali2 years ago

n42577239016640269410921bfbc71a4c9e2dd46120efa8d37c62826bd247ead402fc6ddf5e7848df6a58d5.jpg

ऋचा चड्ढा और अली फजल अगले महीने शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. सेलिब्रिटी कपल लंबे समय से डेटिंग कर रहे हैं और अब तक अपनी शादी की खबरों की ऑफिशियली घोषणा नहीं की है, लेकिन जैसे-जैसे शादी की खबरें आ रही हैं, वेडिंग प्लान्स का भी खुलासा हो रहा है.

नवीनतम रिपोर्ट से पता चला है कि ऋचा चड्ढा और अली फजल अपनी शादी में फोन पर प्रतिबंध लगाने जैसा कोई रूल नहीं बनाया है.

पिछले कुछ सालों में, कई बॉलीवुड सितारों ने अपनी शादी में नो-फोन पॉलिसी जैसे ऑप्शन अपनाए. इनमें विक्की कौशल और कैटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह, और प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास जैसे तमाम सितारे शामिल हैं. दूसरी ओर कुछ सितारों ने बेहद गुपचुप तरीके से शादी रचाई और शादी के बाद तस्वीरें शेयर कर फैंस को हैरान कर दिया.

हालांकि, इस चलन से हटकर, अली और ऋचा चाहते हैं कि उनके मेहमान बिना किसी रोक-टोक के उनकी शादी को एंजॉय कर सकें. अली और ऋचा ने इसी सोच के साथ शादी में किसी भी तरह के प्रतिबंध नहीं लगाने का फैसला लिया है. उनके निमंत्रण में कहा गया है कि “अपने फोन छोड़ो और एंजॉय करो. मोमेंट्स को कैमरे में कैद करने की चिंता न करें. रियल टाइम में कैप्चर करें."

अली और ऋचा चाहते हैं कि उनकी शादी में शामिल होने वाले सभी मेहमान बिना किसी बंदिश के इस शादी को एंजॉय करें. दोनों का मानना है कि अगर वे शादी में बंदिश नहीं रखेंगे तो लोग ज्यादा अच्छे से एंजॉय कर पाएंगे. कपल अपने मेहमानों को अपने-अपने फोन के साथ आराम से शादी एंजॉय करने देना चाहते हैं. बता दें, ऋचा और अली 2012 में फिल्म फुकरे के सेट पर मिले थे. तभी इनके बीच नजदीकियां बढ़ीं और 2017 में दोनों ने सोशल मीडिया के जरिए अपने रिलेशनशिप को पब्लिक कर दिया.