करीना ने 'सीता' के रोल के लिए मांगे थे 12 करोड़ ? एक्ट्रेस ने बताया सच

in #bollywood2 years ago

IMG_20220803_201944.jpg

बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में शुमार करीना कपूर खान ने सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। एक्ट्रेस एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती को लेकर भी छाई रहती हैं। वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। करीना अपनी हर बात बेबाकी से कहती हैं और इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया। दरअसल, करीना कपूर खान ने एक स्टेटमेंट दिया है जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही हैं।

एक इंटरव्यू के दौरान करीना ने अपनी उस खबर पर चुप्पी तोड़ी है, जिसमें कहा गया था कि उन्होंने सीता का रोल निभाने के लिए 12 करोड़ रुपए मांगे हैं। करीना इन बातों का खंडन करते हुए इसे अफवाह बताया है। उन्होंने कहा कि, 'उन्हें ऐसा कोई रोल कभी ऑफर नहीं किया गया।' मुझे नहीं पता कि मुझे इसमें क्यों लाया गया? इस फिल्म के लिए मुझे पसंद ही नहीं किया गया। ये सब बनी बनाई कहानियां हैं।

सोशल मीडिया पर झूठी अफवाहें फैलाना अब इन चीजों की आदत सी हो गई है लेकिन मुझे नहीं पता कि मेरे बारे में ये कहानी कैसे बनाई गई।' खबर फैल रही थी कि, फिल्म 'सीताः द इनकार्नेशन' के लिए करीना ने अपनी फीस में इजाफा किया है और इसीलिए उन्होंने सीता का रोल निभाने के लिए इतनी भारी रकम की डिमांड की। ये भी कहा जा रहा था कि, इस फिल्म को बनाने में काफी लंबा समय लगेगा और इसी को देखते हुए उन्होंने 12 करोड़ की डिमांड की है।

खैर अब करीना ने अफैंस को सच से रूबरू करवा दिया है। वहीं करीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म में आमिर खान और साउथ फिल्मों के सुपरस्टार नागा चैतन्य अहम रोल में नजर आएंगे। ये फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज देस्तक देगी।