IND-W vs AUS-W CWG 2022 Cricket Gold Medal Match Live Score: भारत-ऑस्ट्रेलिया में गोल्ड के लिए टक्कर, कुछ ही देर में होगा टॉस

in #cricket2 years ago

IND-W vs AUS-W CWG 2022 Cricket Gold Medal Match Live Score and Updates: भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें कॉमनवेल्थ गेम्स महिला क्रिकेट स्पर्धा के फाइनल में आमने सामने हैं. भारत ने सेमीफाइनल में इंग्लैंड को जबकि ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड को हराकर गोल्ड मेडल मैच में एंट्री मारी है. फाइनल मुकाबला बर्मिंघम के एजबेस्टन में खेला जा रहा है.
बर्मिंघम. हरमनप्रीत कौर की कप्तानी वाली भारतीय टीम कॉमनवेल्थ गेम्स क्रिकेट स्पर्धा के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के सामने है. यह मुकाबला बर्मिंघम के एजबेस्टन में खेला जा रहा है. दोनों टीमों ने ग्रुप स्तर पर शानदार प्रदर्शन किया है. ऐसे में दोनों के बीच रोमांचक मुकाबले की उम्मीद है.मौजूदा कॉमनवेल्थ गेम्स में ऑस्ट्रेलियाई टीम भारत को हरा चुकी है. ऐसे में टीम इंडिया के पास ऑस्ट्रेलिया से हिसाब बराबर करने का मौका है. दोनों टीमों की पिछले पांच टी20 मैचों की बात करें तो भारत को चार में हार मिली है जबकि एक मुकाबला बेनतीजा रहा है. टी20 फॉर्मेट में दोनों टीमें ओवरऑल 24 बार आमने सामने हुई हैं जहां ऑस्ट्रेलिया ने 17 मैच जीते हैं जबकि भारतीय टीम के खाते में 6 जीत आई है.
MERGE_08_07_31-16598842053x2.jpg