तहसील में अब मिलेगी ठंडा शुद्ध शीतल जल

in #samajsewa2 years ago

भाजपा नेता वैभव चतुर्वेदी के सराहनीय कार्य से अधिक्ताओं में खुशी की लहर
Screenshot_2022-06-02-11-35-59-13_6012fa4d4ddec268fc5c7112cbb265e7.jpg

रोजाना फरियादियों को पानी के लिए होती थी समस्याएं, भाजपा नेता वैभव चतुर्वेदी ने लगवाया वाटर कूलर प्लांट*

संतकबीरनगर : चिलचिलाती धूप व भीषण गर्मी से राहत सिर्फ ठंडा पानी ही दे सकता है। खलीलाबाद तहसील में रोजाना फरियादियों का आना-जाना लगा रहता है। यहां पानी की किल्लत थी, पूरे क्षेत्र के फरियादियों और कर्मचारियों को पानी खरीदकर पीना मजबूरी थी। जिसको ध्यान में रखते हुए भाजपा के वरिष्ठ नेता व समाजसेवी वैभव चतुर्वेदी ने तहसील परिसर में निशुल्क शीतल पेयजल वाटर कूलर प्लांट लगवाया है, जिसका उद्घाटन मंगलवार को तहसीलदार शेख आलम गिरी, नायब तहसीलदार विजय गुप्ता, बार एसोसिएशन के अध्यक्ष रविन्द्र नाथ पांडेय ने किया।

...यहां पर बार एसोसिएशन के उपाध्यक्ष राजेश्वर राय, महामंत्री नन्हे लाल और प्रभा सेवा समिति के राजेश पांडेय मौजूद रहे। तहसीलदार और अधिवक्ताओं ने भाजपा नेता कि इस भीषण गर्मी में प्याऊ की व्यवस्था सराहनीय व अनुकरणीय पहल बताते हुए प्रशंसा किया। उन्होंने कहा कि इससे आम लोगों विशेषकर गरीब, ग्रामीणों एवं दूर-दराज से आने वालों को काफी सुविधा मिलेगी। लाेगाें काे आरओ का ठंडा मिलने से इस गर्मी के माैसम में राहत मिलेगी।
जिस तरह से मौसम बेरहम हो चुका है। ऐसे मौसम में लोगों को पेयजल ही जीवनरक्षक बनेगी। आपको बता दें कि तहसील परिसर का आलम यह था कि फरियादी चिलचिलाती धूप में अपनी फरियाद लेकर आते थे, जो ₹20 की पानी बोतल खरीदकर अपनी प्यास बुझाते थे, लेकिन रोजाना ऐसे गरीब भी आते थे, जिनके पास पैसे की उपलब्धता नही रहती थी, तो पानी के लिए हैंडपंप की तलाश करते थे, लेकिन अब भाजपा नेता वैभव चतुर्वेदी के इस प्रयास से सभी को निशुल्क पानी मिलेगी।