सिद्धार्थनगर में एसएसबी जवानों ने निकाली तिरंगा यात्रा

सिद्धार्थनगर IMG-20220813-WA0172.jpgउत्तर प्रदेश। गंगा नेशनल पब्लिक स्कूल में हर घर तिरंगा अभियान को और सार्थक बनाने के लिए विद्यालय के प्रांगण में
एसएसबी 43वी वाहिनी के कमांडेंट आरके डोगरा के साथ एसएसबी के जवानों द्वारा तिरंगे का वितरण किया गया और साथ ही यह सन्देश दिया गया की हमें तिरंगे का सम्मान किस प्रकार करना चाहिए। इस दौरान विद्यार्थियों नें तिरंगे के प्रति प्रेम भाव दिखाकर संस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किये। एसएसबी के जवानों का उत्साहवर्धन किया। इस अवसर पर चेयरमैन गंगा सागर राय, प्रधानाचार्य एमडी डोनी सहित विद्यालय के स्टाप व एसएसबी के जवान मौजूद रहे।
=====
फोटो गंगा नेशनल पब्लिक स्कूल के एनसीसी कैडर के बच्चों द्वारा निकाली गई तिरंगा यात्रा।
सिद्धार्थनगर। गंगा नेशनल पब्लिक स्कूल से हर घर तिरंगा रैली का आयोजन शनिवार को एनसीसी कैडर के बच्चों द्वारा किया गया। शुभारम्भ सदर एसडीएम प्रदीप यादव ने किया। हर घर तिरंगा जागरूकता रैली में विद्यालय विद्यार्थियों शिक्षकों नें बढ़ - चढ़कर हिस्सा लिया व अभियान को सार्थक सिद्ध किया, इस दौरान विद्यालय के चेयरमैन गंगा सागर राय, मैनेजर अमित राय एवं विद्यालय के प्रधानाचार्य एमडी डोनी ने विद्यार्थियों के उत्साह वर्धन के लिए साथ रहे व इस महा अभियान का हिस्सा बने और इस हर घर तिरंगा अभियान को सफल बनाया व देश के प्रति अपने कर्तव्यों का निर्वहन किया।