बारातियों से भरी बोलेरो सीधे कुएं में गिरी 7 की मौत, मृतकों में कुरई कर्मझिरी का बराती भी

in #acxident2 years ago

बाइक चालक को बचाने के चक्कर में बारातियों से भरी बोलेरो सीधे कुआं में गिर गई। जहां 7 लोगों की मौत हो गई है। इस दुर्घटना में सिवनी जिले के कुरई थाना क्षेत्र अंतर्गत गांव कर्मझिरी निवासी रामनाथ पिता दादूलाल इन्वाती की मौत हो गई है।

सिवनी जिले के पड़ोसी जिले छिंदवाड़ा के उमरानाला पुलिस चौकी अंतर्गत कोंडामऊ गांव के पास बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात एक भीषण सड़क हादसा हो गया। बारातियों से भरी एक बोलेरो अनियंत्रित होकर कुएं में जा गिरी। इससे बोलेरो में सवार 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे में तीन लोग घायल हो गए, जिनका अस्‍पताल में उपचार चल रहा है। मृतकों में एक बच्‍चा भी शामिल है।

बताया जाता है कि बोलेरो वाहन के सामने एक बाइक सवार आ गया था, जिसे बचाने के चक्‍कर में यह हादसा हुआ। मृतकों में रामनाथ पिता दादूलाल इन्वाती कर्मझिरी थाना कुरई, दिप्पू उर्फ़ दिपेन्द्र इवनाती (3) निवासी लेंदागोंदी, अजय पिता वलवान इवनाती (32) निवासी लेंदागोंदी, सचिन पिता रामदिन (19 ) धनोरा थाना देवलापार नागपुर, राजकुमार पिता सुखराम चौरे (40) निवासी आगरपुर थाना बिछुआ, सागर उर्फ़ शिवपाल पिता मंगल (31) निवासी जमुनिया बिच्छूया रंजीत पिता बिस्तु उइके ( 35) निवासी लेंदागोंदी और शामिल हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम भाजीपानी में रहने वाले सुखराम भलावी के घर खमारपानी के रहने वाले समेरा सलामे के यहां से बारात आई थी। विवाह समारोह समापन के बाद देर रात्रि लगभग दो बजे लगभग बारातियों से भरी एक बोलेरो खमारपानी वापस लौट रही थी। उनका वाहन कोड़ामऊ गांव के समीप से गुजर रहा था, तभी अचानक उसके सामने एक बाइक सवार आ गया। उसे बचाने के चक्‍कर में चालक संतुलन खो बैठा और बोलेरो सड़क से उतरकर साइड मे बने एक कुएं में जा गिरा। हादसे में मोटरसाइकिल में सवार तीन लोग में एक महिला और बच्चे का उपचार जिला अस्पताल छिंदवाड़ा में जारी है।