फैशन के नाम पर 'नंगापन' करने वालों पर राहुल वैद्य, निठल्‍ले यूजर्स ने उर्फी से जोड़ा कनेक्‍शन

in #miscellaneous2 years ago

navbharat-times (1).jpg
बिग बॉस 15' (Bigg Boss) में नजर आए सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने फैशन के नाम पर बेढंगे कपड़े पहनने वाले लोगों को लेकर एक ट्वीट किया है, जो चर्चा में है। राहुल वैद्य इस बात से हैरान हैं कि खुद की पहचान बनाने के लिए लोग अब फैशन के नाम पर हद पार कर रहे हैं। राहुल वैद्य के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर चर्चा होने लगी है कि कहीं उनका इशारा उर्फी जावेद (Urfi Javed) की तरफ तो नहीं है?

दरअसल उर्फी जावेद ने हाल ही एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने सिर्फ शेल्स की बनी ब्रा पहनी थी और निचले हिस्से को सिर्फ एक ट्रांसपैरंट चुन्नी से ढका हुआ था। इस वीडियो पर उर्फी जावेद को लोगों ने खूब खरी-खोटी सुनाई।

राहुल ने अब हद से ज्यादा रिवीलिंग कपड़े पहनने और फैशन के नाम पर हद पार कर लोगों पर निशाना साधते हुए कुछ लिखा है। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, 'मैंने आज इंस्टाग्राम पर एक फोटो देखी। वाइफ ने मुझे भेजी थी। और मेरी बात याद रख लीजिए कि आने वाले दिनों में लोग फैशन या ट्रेंड के नाम पर न्यूड तस्वीरें शेयर करने लगेंगे। इस ट्वीट को सबूत के तौर पर रख लीजिए। भगवान हम पर अपना आशीर्वाद रखे।'

राहुल वैद्य के इस ट्वीट पर लोग तरह-तरह के रिऐक्शन दे रहे हैं। कुछ निठल्ले यूजर्स ने तो राहुल वैद्य के इस ट्वीट को उर्फी जावेद (Urfi Javed) के अलावा आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आइरा खान (Ira Khan) से जोड़ दिया। वो सवाल पूछ रहे हैं कि उनका इशारा किसकी तरफ है? आइरा ने बर्थडे पर बिकिनी में केक काटते हुए तस्वीर शेयर की थी। इस पर आइरा खान को बुरी तरह शेम किया गया था। तब सिंगर सोना महापात्रा ने आइरा का बचाव किया था।