इस साल पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्म बनी 'भूल भुलैया 2'

in #bollywood2 years ago

90520220521151928.jpeg
कार्तिक आर्यन की 'भूल भुलैया 2' ने रिलीज होते ही दर्शकों को मुरीद बना लिया है। फिल्म को लेकर फैंस अच्छी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने सधी हुई शुरुआत की है।
फिल्म ऐसे समय पर आई है, जब देशभर में कोई त्योहार नहीं है। ऐसे में अपने ओपनिंग डे को ही फिल्म ने 14 करोड़ रुपये कमा लिए हैं।
इसी के साथ यह अब तक साल की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली बॉलीवुड फिल्म बन गई।
ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म की कमाई का आंकड़ा शेयर किया है।
उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा, 'फिल्म 'भूल भुलैया 2' ने अपनी रिलीज के पहले दिन 14.11 करोड़ रुपये कमाए।'
अक्षय कुमार की 'बच्चन पांडे' दूसरी सबसे बड़ी ओपनर फिल्म है। इस फिल्म ने ओपनिंग डे को खाते में 13.25 करोड़ रुपये जोड़े थे।
आलिया भट्ट की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' इस सूची में तीसरे स्थान पर है। फिल्म ने पहले दिन 10.50 करोड़ रुपये कमाए थे।
फिल्म के लिए पूरा वीकेंड बाकी है। अब देखना दिलचस्प होगा कि यह फिल्म शनिवार और रविवार को कैसा प्रदर्शन करती है।
खास बात यह है कि 'भूल भुलैया 2' कार्तिक के करियर की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन चुकी है।
बता दें कि कार्तिक की 'लव आजकल' उनके करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म थी। इसने सिनेमाघरों में रिलीज के दिन 12 करोड़ रुपये बटोरे थे। हालांकि, कुल 34.99 करोड़ रुपये कमाकर यह फिल्म फ्लॉप हो गई थी।
कंगना रनौत की 'धाकड़' भी 20 मई को 'भूल भुलैया 2' के साथ रूपहले पर्दे पर आई है। इस बात की उम्मीद की जा रही थी कि 'धाकड़' और 'भूल भुलैया 2' में जबरदस्त टक्कर देखने को मिलेगा।
समीक्षकों की मानें तो बॉक्स ऑफिस पर 'धाकड़' औंधे मुंह गिर गई है। फिलहाल फिल्म की पहले दिन की कमाई का आंकड़ा सामने नहीं आया है।
दर्शकों के साथ-साथ फिल्म समीक्षकों ने कंगना के अभिनय को नकार दिया है।
भूल भुलैया 2' में कार्तिक के अलावा तब्बू और कियारा आडवाणी भी नजर आए हैं। अनीस बाज्मी ने इसका निर्देशन किया है। फिल्म में राजपाल यादव और संजय मिश्रा भी अहम भूमिकाओं में हैं।
फिल्म में विद्या बालन की जगह कियारा मंजुलिका बनकर लौटी हैं। इसमें कार्तिक भूतों से गुफ्तगू करते नजर आए। फिल्म में कॉमेडी के साथ-साथ हॉरर का समावेश देखने को मिला।
इसे एक एंटरटेनर फिल्म माना जा रहा है।