मध्य प्रदेश स्टेट इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट कॉर्पोरेशन की मैनेजर रानी शर्मा ने सुसाइड की

in #wortheum2 years ago (edited)

4296FE7A-59C7-4AE9-8F8D-DB4D38A8F455.jpegभोपाल. मध्य प्रदेश स्टेट इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट कॉर्पोरेशन की मैनेजर रानी शर्मा ने भोपाल में पांचवी मंजिल से कूदकर जान दे दी. उनके पिता वेदराम शर्मा ने अफसरों पर प्रताड़ित करने के आरोप लगाए हैं. पिता का कहना है कि ऑफिस में अफसरों की प्रताड़ना से तंग आकर बेटी ने सुसाइड किया है.

रानी शर्मा ग्वालियर की रहने वाली थीं. वो भोपाल में अपनी एक सहेली के साथ शाहपुरा इलाके में रह रही थी. एक साल पहले ही रानी की नौकरी लगी थी. सोमवार सुबह उसने पांचवी मंजिल से कूदकर जान दे दी. यह घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है. उनकी मां और लोगों ने गंभीर हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया. लेकिन इसकी जांच के दौरान मौत हो
रानी शर्मा के पिता वेदराम शर्मा ने MPSIDC के सीनियर IAS अफसर पर प्रताड़ना के आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कुछ दिन पहले मैं बेटी से मिलने भोपाल गया था. उसने मुझे ऑफिस में प्रताड़ना की बात बताई थी. इस पर मैंने उसे नौकरी छोड़कर ग्वालियर चलने के लिए कहा था. उन्होंने कहा बेटी प्रिंसिपल सेक्रेटरी के ऑफिस में मैनेजर के पद पर थी. उसे ऑफिस में प्रताड़ित किया जा रहा था. उससे कहा जा रहा था कि तुम काम नहीं कर पाओगी, तो तुम्हें नौकरी से निकाल देंगे. उसे इतना काम दिया जा रहा था कि बेटी 5:00 बजे के बाद भी रात 8:00 बजे तक ऑफिस में बैठी रहती थी. उन्होंने कहा बेटी को जिसने प्रताड़ित, परेशान किया उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए.

Sort:  

Good news visit my profile