स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या से चलने लगेगी जबलपुर सिंगरौली इंटरसिटी ट्रेन

in #political2 years ago

प्रकाशनार्थ

सीधी सांसद श्रीमती रीती पाठक के अथक प्रयासों से कोयला संकट के बावजूद सिंगरौली जबलपुर इंटरसिटी का परिचालन हुआ बहाल

श्रीमती रीती पाठक 14 अगस्त को ब्यौहारी में दिखाएंगी इंटरसिटी को हरी झंडी
सीधी म प्र।
स्थानीय सांसद श्रीमती रीती पाठक के अथक प्रयासों से सिंगरौली जबलपुर इंटरसिटी का परिचालन बहाल कर दिया गया है साथ ही 14 अगस्त से प्रारंभ हो रही सिंगरौली जबलपुर इंटरसिटी का शेड्यूल भी पश्चिम मध्य रेल द्वारा जारी कर दिया गया है। विदित हो कि सीधी सांसद ने विगत दिनों रेलमंत्री श्री अश्विनी वैष्णव से मिलकर उक्त ट्रेन को संचालित करने हेतु पश्चिम मध्य रेल को निर्देशित कराया था तभी से कयास लग रहा था की अब शीघ्र ही सिंगरौली जबलपुर इंटरसिटी शीघ्र संचालित होगी ।
ज्ञात है कि सांसद श्रीमती पाठक रेल सुविधाओं को लेकर अत्यंत सक्रिय रहती हैं उनके द्वारा ललितपुर सिंगरौली रेल परियोजना का मुद्दा भी कई बार लोकसभा में उठाया गया है जिसके फलस्वरूप जमीनी स्तर पर काम भी दिख रहा है।
दिनांक 14 अगस्त 2022 को सांसद जबलपुर से आने वाली इंटरसिटी को शायं 6:50 पर हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगी। उक्त ट्रेन के संचालित होने से क्षेत्र में खुशी की लहर व्याप्त है । सिंगरौली जबलपुर इंटरसिटी के संचालित होने से इसका सीधा लाभ सीधी,सिंगरौली तथा ब्यौहारी वासियों को मिलेगा।
श्रीमती रीती पाठक ने सिंगरौली जबलपुर इंटरसिटी का परिचालन बहाल करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी,रेलमंत्री अश्वनि वैष्णव,रेलवे बोर्ड एवं पश्चिम मध्य रेल के अधिकारियों का आभार भी व्यक्त किया और कहा कि मैं सीधी संसदीय क्षेत्र को पूर्णतः रेल सुविधाओं से जोड़कर ही मानूंगी।

Sort:  

Good