मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत जोधपुर पहुंचे

in #jodhpur2 years ago

एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत

मुख्यमंत्री के आगमन पर एयरपोर्ट पर छाया राखी का उल्लास,

सीएम की कलाई पर राखी बांधकर बहनें गद्गद् हो उठी

जोधपुर, 11 अगस्त/मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत संक्षिप्त प्रवास पर गुरुवार शाम विशेष विमान से जोधपुर एयरपोर्ट पहुंचे जहां उनका जन प्रतिनिधियों एवं अधिकारियों के साथ ही गणमान्य नागरिकों एवं आम जन ने भव्य स्वागत किया।
मुख्यमंत्री के जोधपुर एयरपोर्ट आगमन पर उत्सवी माहौल में राखी का उल्लास पसर गया जब मुख्यमंत्री ने सभी उपस्थितजनों की ओर मुखातिब होते हुए मुस्कुराहट के साथ राखी की बधाई दी। जन समुदाय की ओर से मुख्यमंत्री ने राखी की बधाइयां स्वीकार करते हुए अभिवादन के साथ सभी को शुभकामनाएं दी।
रक्षाबंधन पर्व के मद्देनज़र एयरपोर्ट पर उनके स्वागत में उमड़ी जोधपुर की महिलाओं ने मुख्यमंत्री की कलाई पर राखियां बांधी और खुशी जाहिर की। मुख्यमंत्री ने राखी बंधवाते हुए सभी बहनों को आरोग्य तथा सुख-समृद्धि के लिए स्नेह भरा आशीर्वाद दिया और राखी की शुभकामनाएं दीं।
इस दौरान एयरपोर्ट पर रीको अध्यक्ष श्री सुनील परिहार, महापौर श्रीमती कुन्ती देवड़ा परिहार सहित प्रमुख जन प्रतिनिधियों के साथ ही संभागीय आयुक्त श्री कैलाशचन्द्र मीणा, जिला कलक्टर श्री हिमांशु गुप्ता, पुलिस आयुक्त श्री रविदत्त गौड़ सहित प्रशासनिक एव पुलिस अधिकारियों ने स्वागत किया। मुख्यमंत्री ने एयरपोर्ट पर मीडिया प्रतिनिधियों से संवाद किया और उन्हें भी रक्षाबंधन पर्व की शुभकामनाएं दीं। मुख्यमंत्री वहां से सीधे सर्किट हाऊस पहुंचे।