“क्रॉम्पटन सिग्‍नेचर स्टूडियोज” के उद्घाटन के साथ दिल्‍ली में बिल्ट-इन किचन अप्लांयसेज लॉन्च

in #delhi2 years ago

IMG-20220625-WA0073.jpg

नई दिल्‍ली : क्रॉम्पटन ने दिल्‍ली में आज अपने नए बिल्ट-इन किचन एप्लायंसेज उत्‍पादों को लॉन्‍च किया। जिन शहरों में हमारे उत्‍पाद लॉन्च किए गए हैं, उनमें दिल्‍ली तीसरा शहर है। आगामी हफ्तों में यह उत्‍पाद देश के 10 टॉप मेट्रो में लॉन्च किए जाएंगे।

क्रॉम्पटन ने 38 मॉडलों की व्‍यापक रेंज लॉन्च की है, जिसमें चिमनी, गैस हॉब्स, बिल्ट-इन-ओवन, बिल्ट इन माइक्रोवेव्स और डिशवॉशर्स शामिल है। ये उत्‍पाद उपभोक्ताओं की जरूरतों के संबंध में काफी शोध करने के बाद उनकी विशेष जरूरतों को पूरा करने के लिए बनाए गए हैं जो अभी तक पूरी नहीं हो पाई हैं। इससे उपभोक्ताओं के लिए किचन में काम करना ज्यादा आनंददायक और सुविधाजनक हो जाएगा। क्रॉम्पटन की इनोवेशन और डिवेलपमेंट टीम ने कंज्‍यूमर इलेक्ट्रिकल्स, एयर मैनेजमेंट, उपभोक्ताओं के अनुभव और यूजर इंटरफेस के क्षेत्र में अपनी विशेषज्ञता का लाभ उठाया है। उपभोक्ताओं को सुविधाएं प्रदान करने और सभी उद्देश्यों को पूरा करने के लिए सभी कदम उठाए गए हैं।
IMG-20220625-WA0075.jpg

ये उत्‍पाद अभिनव हैं और बाजार में उपलब्‍ध मौजूदा उत्‍पादों से काफी अलग हैं, जिससे ये उपभोक्‍ताओं को काफी आकर्षक लगते हैं:
• कम शोर करने वाली और शक्तिशाली चिमनी एसी की ही तरह साइलेंट हैं। (ये 50 फीसदी तक कम आवाज करती हैं)। यह 2000 सीएमएच की उच्च तीव्रता से सक्‍शन प्रदान करते हैं।
• खाना पकाने के समय ऑटोऑन और ऑटोक्लीन फीचर्स से युक्त चिमनी अपने आप ऑन हो जाती है और समय-समय पर अपने आप साफ होती रहती है।
• गैस हॉब्स उपभोक्ताओं को सुरक्षित रखने के लिहाज से फ्लेम फेलियर सेफ्टी डिवाइस से लैस हैं। इसमें एक डिजिटल टाइमर भी है, जो एक निश्चित समय के बाद बर्नर को अपने आप बंद कर देता है।
• डिशवॉशर्स बेहतरीन तरीके से बर्तनों को सुखाने के लिए टर्बो ड्राइंग टेक्नोलॉजी के साथ मिलता है।
• बिल्ट इन ओवंस स्टीम प्लस टेक्नोलॉजी के साथ आते हैं, जिससे आप भारतीय पकवानों के साथ अलग-अलग देशों में मशहूर विदेशी पकवान बना सकते हैं।
IMG-20220625-WA0074.jpg

हम अपने उपभोक्ताओं को उत्‍पाद और ब्रांड का बेजोड़ अनुभव दिलाने के लिए क्रॉम्पटन सिग्नेचर स्टूडियोज की स्‍थापना कर रहे हैं। ये स्टोर उपभोक्ता की पसंद और प्राथमिकता को ध्यान में रखकर खासतौर पर डिजाइन किए गए हैं। इसमें मनपसंद उत्‍पादों को चुनना काफी आसान है। इन स्टूडियोज का रखरखाव काफी अनुभवी सेल्स कंसलटेंट्स करते हैं।

नीचे दिए गए क्रॉम्पटन सिग्नेचर स्टूडियोज उपभोक्ताओं को खरीदारी के लिए दिल्‍ली आने का निमंत्रण देने के लिए तैयार हैं:

  1. मिलेयिनम यूटिलिटीज प्राइवेट लिमिटेड- सी-150, पहली मंजिल, ओखला इंडस्ट्रियल एरिया, फेज-1, फोन – 9810162207/8287883328
  2. दीप एप्‍लायंसेज- प्‍लॉट नंबर 410, दुकान नंबर-2, पहली मंजिल, शक्ति खंड-4, इंद्रापुरम, गाजियाबाद, फोन – 9810605333
  3. शिवा एंटरप्राइजेज - दुकान नंबर 21, पहली मंजिल, के बी कॉम्‍प्‍लेक्‍स, प्‍लॉट नंबर एलएस 1, सेक्‍टर अल्‍फा 2, मेन मार्केट-ग्रेटर नोएडा, फोन - 8950023467

इन स्‍टोर्स का उद्घाटन शांतनु खोसला, मैनेजिंग डायरेक्‍टर, क्रॉम्‍प्‍टन एवं नितेश माथुर, वाइस प्रेसिडेंट, न्‍यू बिजनेस, क्रॉम्‍प्‍टन की उपस्थिति में किया गया।

नितेश माथुर, वाइस प्रेसिडेंट- न्‍यू बिजनेस, क्रॉम्‍प्‍टन ने कहा, “क्रॉम्पटन ने अपने ग्राहक वर्ग के साथ गहरी समझ विकसित की है और हम अलग-अलग उत्‍पाद श्रृंखलाओं के साथ उनसे जुड़ाव बनाएंगे। हमें चैनल से काफी बेहतर रेस्पॉन्स मिला है। कई प्रमुख किचन डीलर्स और अलग-अलग ब्रैंड्स के आउटलेट्स हमारे साथ जुड़ गए हैं। इसके अलावा, हम प्रीमियम एक्सक्लूसिव ब्रांड्स आउटलेट्स ‘क्रॉम्पटन सिग्नेचर स्टूडियोज’ की भी स्थापना कर रहे हैं। मैं अपने सिग्नेचर स्टूडियो पार्टनर के साथ चैनल के अन्य पार्टनर्स के प्रति आभार जताना चाहता हूं और उन्हें धन्यवाद देना चाहता हूं। अगले 3 सालों में हमारा इस सेग्मेंट के तीन दिग्गज खिलाड़ियों में से एक बनने का लक्ष्य है। नेतृत्व क्षमता हमारे डीएनए में है और हम अपने अलग-अलग मूल्‍य प्रस्‍तावों के साथ इस सेगमेंट में मजबूत पकड़ बनाने के लिए तत्‍पर हैं।”

क्रॉम्पटन के विषय में
क्रॉम्पटन ग्रीव्स कंज्‍यूमर इलेक्ट्रिकल लिमिटेड 80 से ज्यादा वर्षों की ब्रांड विरासत के साथ भारत में पंखों और घरों में इस्तेमाल किए जाने वाले पंप की श्रेणी में मार्केट का लीडर है। इन सालों में संगठन ने नई-नई रेंज के इनोवेटिव प्रॉडक्ट्स बनाने का लगातार प्रयास किया है, जो अपनी शानदार क्वॉलिटी और हाई परफॉमेंस से आधुनिक उपभोक्ता की जरूरतों को पूरा करते हैं। इसमें वॉटर हीटर, एंटी डस्ट फैन, एंटी बैक्टीरियल एलईडी बल्ब शामिल हैं। इसके अलावा दूसरी कई रेंज में अलग-अलग प्रॉडक्ट्स जैसे एयर कूलर, फूड प्रोसेसर्स, मिक्सर-ग्राइंडर, बिजली से चलने वाली केतली और कपड़ों की देखभाल के लिए आयरन या प्रेस शामिल हैं। छोटे घरेलू किचन अप्लांयसेज की श्रेणी में अपनी मौजूदगी बढ़ाने के लिए क्रॉम्पटन ने हाल ही में बटरफ्लाई गांधीमथी अप्लांयेसज का अधिग्रहण किया है। कंपनी ने दूसरी कंपनियों से अलग और नवीतनम फीचर्स से लैस प्रॉडक्ट्स लाने के लिए ब्रैंड, इंजीनियरिंग और इनोवेशन के क्षेत्र में काफी निवेश किया है, जिसे उपभोक्ताओं की नई-नई और अनोखी जरूरतों पूरी हो सकें। इसके अलावा देश भर में कंपनी का मजबूत वितरण नेटवर्क काफी फैला हुआ है, जो विस्तृत सर्विस सिस्टम ऑफर करता है और उपभोक्‍ताओं को सामानों की खरीद के बाद भी शानदार ऑफ्टर सेल्‍स सर्विसेज मुहैया कराते हैं। हमसे www.Crompton.co.in. पर जुड़िए।

Sort:  

गुड कवरेज