कार का शीशा तोड़ चुराया बैंग करनाल से लड़की देखने आया था परिवार

in #panipat2 years ago

हरियाणा के पानीपत जिले में गाड़ी का शीशा तोड़ अंदर रखे बैग को चुराने का गिरोह पूरी तरह सक्रिय है। समालखा कस्बे के अंतर्गत 70 माइलस्टोन ढाबे के बाहर पार्किंग में खड़ी गाड़ी का दिनदहाड़े शीशा तोड़कर उसमें रखा बैग चुरा लिया गया। पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। कार मालिक जब कार से सामान लेने आया तो उसे वारदात का पता लगा। उसने मामले की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर मामले की आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।
Screenshot_20220502-090024_WhatsApp.jpg
करनाल से समालखा लड़की देखने आया था परिवार:
समालखा थाना पुलिस को दी शिकायत में मनोज ने बताया कि वह मधुबन करनाल का रहने वाला है। उसकी मधुबन पुलिस लाइन के साथ अशोक विहार कॉलोनी में कपड़े की दुकान है। रविवार सुबह 10 बजे समालखा के 70 माइल स्टोन ढाबा पर अपने छोटे भाई के लिए लड़की देखने आए थे। उन्होंने अपनी गाड़ी को ढाबे की पार्किंग में लगा दिया था। दोपहर करीब 12:45 बजे वह गाड़ी से समान लेने आया तो देखा की गाड़ी का साइड का शीशा टूटा हुआ है। गाड़ी के अंदर रखा बैग भी गायब था। बैग के अंदर 5 ग्राम की सोने की अंगूठी, 500 की नकदी समेत महंगी दवाइयां और मेकअप किट थी।

भाभी की अंगूठी पहना किया रिश्ता पक्का:
जानकारी देते हुए मनोज ने बताया कि वह अपने छोटे भाई के लिए लड़की देखने गए थे। वह अपने साथ रिश्ता पक्का करने के तौर पर सोने की अंगूठी ले गए थे, जो कि उस बैग में चोरी हो गई। बैग और अंगूठी चोरी होने के बाद मनोज ने अपनी पत्नी की अंगूठी लेकर भाई से लड़की को पहनवाई और रिश्ता पक्का किया।