वसुंधरा राजे ने उठाया सवाल, यूपी में योगी कर सकते हैं , यहां अशोक गहलोत नहीं ?

in #jaipur2 years ago

1208691-raje.jpeg
बीजेपी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे हैदराबाद में सम्पन्न हुई भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के बाद हैदराबाद से सोमवार को उदयपुर पहुंची और निर्मम हत्या का शिकार हुए कन्हैया लाल के परिजनों से मिली. उसकी पत्नी को गले से लगाया और भावुक हो गई. कन्हैयालाल की पत्नी ने उनसे कहा कि अगर उनके पति को सुरक्षा मिल जाती तो आज मेरी मांग में सिंदूर होता.

राजे ने कहा कि अशोक गहलोत मुख्यमंत्री तो हैं ही, साथ में गृह मंत्री भी हैं, जो अपनी जिम्मेदारी को तो समझते नहीं , उल्टा हर मामले को प्रधानमंत्री मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर डालने का जबरन प्रयास करते हैं. जबकि दिल झकझोर देने वाली इस घटना के बाद प्रदेश में आतंक और भय का माहौल है. लोगो में खौफ और असुरक्षा की भावना पैदा हो गई है. ऐसे वातावरण को उत्तरप्रदेश प्रदेश के मुख्य मंत्री आदित्य नाथ योगी ख़त्म कर वहां शांति स्थापित सकते हैं, पर गहलोत राजस्थान में नहीं. यहां तो पूरी तरह से इंटेलीजेंस फेल्योर है.

उन्होंने कहा कि रोज़ मेहनत करके परिवार का पेट पालने वाले कन्हैया लाल को गहलोत सरकार से सुरक्षा मिल जाती तो उनकी हत्या नहीं होती. पूरी तरह से कन्हैया लाल टेलर की हत्या की ज़िम्मेदार राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार है. अगर कोई भी सरकार प्रदेश के नागरिक को मांगने पर भी सुरक्षा उपलब्ध नहीं करा सकती, तो उसे सत्ता में बने रहने का कोई हक़ नहीं है.

राजे ने कहा कि गहलोत कहते हैं कि हर गलती क़ीमत माँगती है. अब वे ही बताएं कि उनकी सरकार ने जो गलती कि है उसकी क्या क़ीमत है ? इस मामले की गहन जांच और आरोपियों को फांसी की सजा होनी चाहिए.