स्कोर्पियो चोरी करते दो को ग्रामीणों नें पकड़कर पुलिस को सौंपा

in #gogri2 years ago

गोगरी थाना पर गिरफ्तार स्कोर्पियो चोर.jpgपुलिस नें किया एक स्कोर्पियो बरामद, पूछताछ के बाद भेजा जायेगा जेल
गोगरी रणवीर – गोगरी थाना क्षेत्र के उसरी में देर रात्रि में एक स्कोर्पियो बीआर 34 पी 4061 पर सवार दो चोर स्कोर्पियो की चोरी करने पहुंचे थे जहाँ स्कोर्पियो के मालिक और ग्रामीणों नें चोर के हरकत को भांपते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया.और जमकर धुनाई करते हुए गोगरी पुलिस को सुचना देकर सुपुर्द कर दिया है. जहाँ गोगरी पुलिस नें दोनों चोर को गोगरी थाना पर लाकर पूछताछ किया तो दोनों नें अपना नाम चौथम थाना क्षेत्र के भुतौली मलपा निवासी गुरुदेव कुमार और सुमन कुमार सौरभ के रूप में बताया है.सुमन कुमार सौरभ भुतौली मलपा पंचायत के वर्तमान पंचायत समिति सदस्य मंजू देवी के पति है.गोगरी पुलिस नें चोरी में प्रयुक्त किये स्कोर्पियो को भी जब्त कर लिया है.
इस बाबत गोगरी थानाध्यक्ष विभा कुमारी नें बताया की उसरी निवासी सुनील प्रसाद यादव के पुत्र प्रशांत कुमार नें गोगरी थाना में देर रात्रि में फोन कर सुचना दिया की उसका स्कोर्पियो नंबर बीआर 34 पी 5889 दरवाजे पर उसरी में खड़ा था की दोनों नामजद चोर देर रात्रि में पहुंचे और स्कोर्पियो का लोक खोलकर गाड़ी लेकर भागने के फ़िराक में था की पास में पड़े कीचड़ में फंस गया जिसकी आवाज घर वाले को सुनाई पड़ा.हल्ला करने पर घर के सदस्य जगे और आसपास के लोग भी मौके पर पहुंचे जिसके बाद दोनों चोर को पकड़कर जमकर धुनाई कर दिया और गोगरी पुलिस को सुपुर्द कर दिया है. इधर गोगरी थाना में उसरी निवासी प्रशांत कुमार के लिखित आवेदन पर कांड संख्या 262/22 प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेजने की तैयारी किया जा रहा है. चोरी की घटना को लेकर गोगरी डीएसपी मनोज कुमार गोगरी थाना पहुंचकर दोनों से बारी-बारी से अलग-अलग पूछताछ किया जिसमें महेशखूंट से भी एक ऑटो चोरी किये जाने की घटना में दोनों की संलिप्तता सामने आई है. जिसकी गहन जाँच किया जा रहा है. थानाध्यक्ष विभा कुमारी नें बताया की बीते दिन फतेहपुर से भी एक बोलेरो चोरी की घटना घटित हुई थी उसमें भी इस चोर की संलिप्तता की जाँच किया जा रहा है.जाँच के बाद आगे की कार्रवाई किया जायेगा
कहते हैं डीएसपी
दो चोर को गोगरी पुलिस नें उसरी से स्कोर्पियो चोरी करते रंगे हाथ गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है. प्रशांत कुमार के लिखित आवेदन के आधार पर गोगरी थाना में प्राथमिकी दर्ज किया गया है.पूछताछ के बाद जेल भेजा जायेगा.
मनोज कुमार डीएसपी गोगरी.